Thursday, April 25, 2024
Advertisement

Bigg Boss 14: राखी ने पूरी बॉडी पर लिखा 'आई लव यू अभिनव', हैरान-परेशान हुए अभिनव

बिग बॉस 14 में राखी सावंत इन दिनों अभिनव शुक्ला के प्यार में पागल हो गई हैं। यही वजह है कि वो अभिनव को अपने करीब लाने के लिए सारी हदें पार कर रही हैं। राखी ने अब अभिनव को अपना प्यार दिखाने के लिए एक नया तरीका ढूंढा है।

India TV Entertainment Desk Written by: India TV Entertainment Desk
Updated on: January 25, 2021 23:20 IST
RAKHI-ABHINAV-RUBINA- India TV Hindi
Image Source : TWITTER/COLORS TV/SCREENSHOT RAKHI-ABHINAV-RUBINA

बिग बॉस के घर में जबसे राखी सावंत ने एंट्री ली है तबसे शो में एंटरटेनमेंट दोगुना हो गया है। इसके चलते दर्शकों को हर रोज शो में कुछ नया देखने को मिल ही जाता है। राखी सावंत हमेशा ही अपने चुलबुले अंदाज से दर्शकों का दिल जीतने में कामयाब रही हैं। सलमान खान भी राखी की तारीफ करते नहीं थकते। इन दिनों राखी का दिल शो के कंटेस्टेंट और रुबीना दिलैक के पति अभिनव शुक्ला पर आ गया है। अभिनव को पाने के लिए राखी हर संभव कोशिश कर रही है। अब उन्होंने एक अनोखा अंदाज अपनाया है। 

26 जनवरी 2021: इस गणतंत्र दिवस पर देखिए देभभक्ति की भावना से भरी ये 10 फिल्में

बॉडी पर लिखा 'आई लव यू अभिनव'

राखी ने अभिनव को अपना प्यार दिखाने के लिए एक नया तरीका ढूंढा। उनपर इश्क का भूत इस कदर सवार हुआ कि अपनी पूरी बॉडी पर 'आई लव यू अभिनव' लिखकर घर में घूमने लगीं। राखी का ये रूप देखकर अभिनव और सभी घरवाले हैरान रह गए।

पद्म पुरस्कारों का हुआ ऐलान, एसपी बालासुब्रमण्यम को मरणोपरांत पद्म विभूषण, इस सैंड कलाकार का भी नाम

अभिनव को पाने के लिए राखी ने पार की सारी हदें

राखी को ऐसे देख अभिनव भी हैरान रह जाते हैं। इसके बाद अभिनव राखी से पूछते हैं कि, 'ये सब क्या है? तो राखी बोलती हैं, 'मेरा क्रेजी लव है'। ये सब देखकर उनकी पत्नी रुबीना गुस्से से लाल-पीली हो जाती है। रुबीना को राखी का ये बरताव बिल्कुल पसंद नहीं आता। गुस्से में आकर वो राखी को चेतावनी देती हैं कि वो अपनी ये हरकत बंद कर दें। साथ ही वो अभिनव को भी कहती हुई दिखाई देती है कि वो राखी से बिल्कुल दूर रहें।

रकुल प्रीत ने अपने फैंस को मोटिवेट किया, दिया ये मंत्र

ऐसे में राखी कहां चुप रहने वाली थीं। रुबीना को गुस्सा देखकर राखी उन्हें जवाब देते हुए कहती है कि, ये मेरी बॉडी है, तो मैं जो मर्जी होगी वो करूंगी। राखी की बातें सुनकर घर के सभी लोग परेशान हो जाते हैं। 

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। TV News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement