Friday, April 19, 2024
Advertisement

Bigg Boss 14: ग्रैंड प्रीमियर पर ही इन चार कंटेस्टेंट्स को लगा झटका, माथे पर लगा रिजेक्शन का ठप्पा

अब इन चारों रिजेक्टेड कंटेस्टेंट्स को किन चुनौतियों का सामना करना पड़ेगा, ये देखना दिलचस्प होगा।

Sonam Kanojia Written by: Sonam Kanojia
Published on: October 04, 2020 13:09 IST
bigg boss 14 rejected contestants - India TV Hindi
Image Source : INSTAGRAM:@COLORSTV बिग बॉस 14 में घर के अंदर जाने से पहले ही चार कंटेस्टेंट्स को रिजेक्शन का सामना करना पड़ा

पॉपुलर रिएलिटी शो बिग बॉस 14 का धमाकेदार आगाज हो गया है। इस बार दर्शकों को शो में कई बड़े बदलाव देखने को मिलेंगे। यही वजह है कि ग्रैंड प्रीमियर पर ही घर के अंदर जाने वाले कंटेस्टेंट्स को झटका लगा है। जी हां, कुछ प्रतिभागियों को पहले दिन ही रिजेक्शन का सामना करना पड़ा है। आइये जानते हैं कि वो कौन-कौन से सदस्य हैं, जिनके माथे पर रिजेक्ट का ठप्पा लगा है।

बीते शनिवार को शो के ग्रैंड प्रीमियर पर जब कंटेस्टेंट्स एंट्री ले रहे थे, तब सलमान खान ने उनका एक BBQ टेस्ट कराया। इस टेस्ट में पास होने पर घर के अंदर जाने दिया गया, लेकिन रिजेक्ट होने पर कई प्रतिभागियों को स्टेज पर ही रुकना पड़ा। पहले बात करते हैं कि BBQ टेस्ट क्या है? इस टास्क के तहत कुछ कंटेस्टेंट्स से सवाल पूछे गए तो किसी से गेम खिलाया गया, लेकिन किसे रिजेक्ट करना है और किसे सेलेक्ट, ये पूरी तरह से शो के एक्स कंटेस्टेंट्स पर निर्भर था। ये एक्स कंटेस्टेंट्स कोई और नहीं, बल्कि बिग बॉस 7 की विनर गौहर खान, बिग बॉस 11 की फाइनिस्ट हिना खान और बिग बॉस 13 के विजेता सिद्धार्थ शुक्ला है।

Bigg Boss 14: निक्की तंबोली से पवित्रा पुनिया तक, यहां पढ़िए इस सीजन में शामिल होने वाले कंटेस्टेंट्स की पूरी लिस्ट

शो में सबसे पहला रिजेक्शन टीवी की मशहूर एक्ट्रेस रुबीना दिलैक को झेलना पड़ा, जो अपने पति अभिनव शुक्ला के साथ आई थीं। हिना, गौहर और सिद्धार्थ ने फैसला किया कि इन दोनों कपल को अलग करना बेहतर होगा। चूंकि रुबीना मशहूर हैं, इसलिए अभिनव को घर के अंदर जाने का मौका दिया गया। हालांकि, सेलेक्ट होने के बाद अभिनव को तूफानी सीनियर्स का सामना करना पड़ा और एक टास्क के दौरान वो तीनों को इंप्रेस करने में सफल हुए। 

मशहूर सिंह कुमार सानू के बेटे जान कुमार सानू को भी रिजेक्शन का सामना करना पड़ा। उन्होंने स्टेज पर दमदार परफॉर्मेंस दी। इसके बाद सलमान खान ने एक और कंटेस्टेंट पवित्रा पूनिया और जान से कुछ सवाल पूछे, जिसके आधार पर तीनों तूफानी सीनियर्स ने फैसला किया कि वो जान को रिजेक्ट करेंगे। पवित्रा ने भी घर के अंदर जाने से पहले हिना, सिद्धार्थ और गौहर के टास्क का सामना किया और उन्होंने तीनों को इंप्रेस कर लिया। 

Bigg Boss 14: राहुल वैद ने क्यों लिया शो में हिस्सा? सिंगर ने खुद किया खुलासा

फिर 'गुड्डन तुमसे ना हो पाएगा' और 'राम मिलाई जोड़ी' जैसे शो का हिस्सा रहे निशांत सिंह मल्कानी स्टेज पर पहुंचे। उनके साथ सारा गुरपाल और शहजाद देओल भी मौजूद थे। सारा पंजाबी सिंगर हैं तो शहजाद 'ऐस ऑफ स्पेस' के पहले सीजन के फाइनलिस्ट थे। सलमान ने निशांत और शहजाद के बीच टास्क कराया। इसके बाद हिना, गौहर और सिद्धार्थ ने शहजाद को सेलेक्ट कर लिया, जबकि निशांत और सारा दोनों को ही रिजेक्ट कर दिया। 

अब इन चारों रिजेक्टेड कंटेस्टेंट्स को किन चुनौतियों का सामना करना पड़ेगा, ये तो आने वाले एपिसोड में ही पता चलेगा। 

आपको बता दें कि तूफानी सीनियर्स के रूप में सिद्धार्थ शुक्ला को बेडरूम, गौहर खान को किचन और हिना खान को मॉल की जिम्मेदारी दी गई है। जो कंटेस्टेंट्स इन्हें इंप्रेस कर पाएंगे, उन्हें सुविधाएं मुहैया कराई जाएंगी, जबकि जो प्रतिभागी ऐसा करने में असफल रहेंगे, उन्हें इन तीनों एक्स कंटेस्टेंट्स के गुस्से का सामना करना पड़ेगा। इस बार शो में 2 हफ्ते का ट्विस्ट भी देखने को मिलेगा। 14 दिन बाद तूफानी सीनियर्स किसे कंफर्म का टैग देंगे, ये देखना मजेदार होगा।  

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। TV News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement