Friday, March 29, 2024
Advertisement

Bigg Boss 14: राहुल वैद ने क्यों लिया शो में हिस्सा? सिंगर ने खुद किया खुलासा

'इंडियन आइडल 1' के रनरअप रहे राहुल वैद मशहूर सिंगर हैं। उन्होंने बताया कि उन्हें पहले भी शो के लिए ऑफर किया गया था, लेकिन इस बार इसमें हिस्सा लेने की एक वजह है।

IANS Written by: IANS
Published on: October 04, 2020 10:39 IST
Bigg Boss 14 contestant Rahul vaidya- India TV Hindi
Image Source : INSTAGRAM: @COLORSTV 'इंडियन आइडल 1' के रनरअप रहे राहुल वैद ने शो में हिस्सा लिया है

मुंबई: सिंगर राहुल वैद्य बिग बॉस 14 के घर में कदम रखने को लेकर उत्साहित हैं क्योंकि उन्हें लगता है, वह एक व्यक्ति के रूप में खुद को बेहतर बनाने के लिए इस शो का उपयोग कर सकते हैं। 

'इंडियन आइडल 1' के रनरअप रहे राहुल ने कहा, "मुझे इसे लेकर दिलचस्पी इसलिए हुई, क्योंकि मुझे लगता है कि यह मुझे बेहतर बनाने जा रहा है। मैं कुछ स्थितियों में कैसे प्रतिक्रिया करता हूं, इसे कैमरे पर कैद किया जाएगा और हमें इस बात का प्रमाण मिलेगा कि मैं विभिन्न स्थितियों में कैसे व्यवहार करता हूं।"

जानिए कौन है निक्की तंबोली? जिसे देखकर बिग बॉस फैंस को आई शहनाज गिल की याद

उन्होंने कहा कि उन्हें अपनी रणनीति खुद बनानी है और कैमरों के लिए अनावश्यक विवाद पैदा करने से बचना है।

उन्होंने कहा, "मैं विवादों से चिंतित नहीं हूं, क्योंकि अगर कोई राय विवादों की ओर ले जाती है तो मैं इसके साथ सहज हूं। मैं ऐसा व्यक्ति नहीं हूं जो कैमरे के लिए अनावश्यक विवाद पैदा करे।"

उन्होंने आगे कहा, "दो तरह के लोग होंगे, जो लड़ाई करेंगे और कैमरे के सामने संबंध बनाएंगे या हंसेंगे और मैं किसी कारण से ही यह सब करने वाला हूं। यही एक अंतर है जो मुझे लगता है कि, मुझे किसी औरों से अलग करेगा।"

Bigg Boss 14: शो में एंट्री करने के चंद मिनट बाद ही इस कंटेस्टेंट को मिला KISS करने का टास्क, वरना भुगतनी होगी सजा

राहुल कलर्स पर सलमान खान द्वारा होस्ट किए गए 'बिग बॉस 14' पर अपने प्रतियोगी होने को लेकर उत्साहित हैं लेकिन उन्हें अपने कंफर्ट जोन से बाहर आने को लेकर थोड़ी घबराहट है।

उन्होंने आगे कहा, "यह चिड़चिड़ा करने वाला एहसास होगा, क्योंकि आपके कम्फर्ट जोन, पसंदीदा भोजन और अपने लोगों से अलग रहना मुश्किल होगा।"

उन्होंने शो के 14वें सीजन को क्यों चुना इसके बारे में बात करते हुए, राहुल कहते हैं कि कोविड के प्रकोप के कारण कोई लाइव या ग्राउंड शो नहीं हो रहा है, इसलिए यह 'बिग बॉस' के घर में प्रवेश करने का सबसे अच्छा समय है।

उन्होंने कहा, "एक गायक-कलाकार होने के नाते अक्टूबर से फरवरी मेरे लिए ग्राउंड शो के कारण सबसे व्यस्त महीने हैं। वे एक कलाकार के रूप में मेरे लिए सबसे व्यस्त महीने हैं। जब भी पिछले दिनों मुझे बिग बॉस ऑफर किया गया था, मैंने शो के लिए डेट्स दे दी थी। लेकिन कोविड-19 के कारण, कोई ग्राउंड शो नहीं हो रही है।"

Related Video

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। TV News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement