1. You Are At:
  2. Hindi News
  3. सिनेमा
  4. टीवी
  5. Bigg Boss 15, Day 7 Promo | प्रतीक सहजपाल ने फिर तोड़ी घर की प्रॉपर्टी, शो में पनप रहा है नया प्यार

Bigg Boss 15, Day 7 Promo | प्रतीक सहजपाल ने फिर तोड़ी घर की प्रॉपर्टी, शो में पनप रहा है नया प्यार

बिग बॉस सीजन 15 के सातवें दिन कुछ खास देखने को मिल सकता है। हालिया प्रोमो के मुताबिक एक तरफ जहां प्रतीक सहजपाल अपनी हरकतों से बाज नहीं आ रहे हैं, वहीं दूसरी ओर घर के अंदर एक नहीं लव स्टोरी पनप रही है।      

India TV Entertainment Desk India TV Entertainment Desk
Published on: October 08, 2021 19:17 IST
Bigg Bigg 15- India TV Hindi
Image Source : VOOT Bigg Boss 15 | प्रतीक सहजपाल ने फिर तोड़ी घर की प्रॉपर्टी, शो में पनप रहा है नया प्यार

बिग बॉस का सीजन 15 धीरे-धीरे अपनी लय में आने लगा है। बिग बॉस का घर जंगलवासी और घरवाले के बीच बंटा रहता है, और वे अपास में लगातार लड़ते हुए दिखाई देते हैं।  बिग बॉस ओटीटी के कंटेस्टेंट प्रतीक सहजपाल जो एक घरवाले हैं, सभी जंगलावासियों के रडार पर आ गए हैं। क्योंकि एक टास्क के दौरान उन्होंने शॉवर रूम का ताला तोड़ दिया। यह तब की बात है जब डोनल बिष्ट नहा रही थीं। 

शो के हालिया प्रोमो में दिख रहा है कि प्रतीक पर सभी नाराज हो जाते हैं। करण कुंद्रा भी प्रतीक पर भड़के हुए नजर आते हैं। प्रतीक सहजपाल के ताला तोड़ने के बाद सभी जंगलवाले भड़क जाते हैं, करण कुंद्रा कैमरे के सामने धमकी देते हैं कि वह भी घर के सामानों को तोड़ेंगे। 

ऐसा लग रहा है कि मीशा अय्यर और ईशान सहगल के बीच लव एंगल बन रहा है। शो के हालिया प्रोमों में दोनों को साथ बैठे देखा गया। हालांकि, इस बारे में किसी तरह की क्लीयरिटी नहीं है कि दोनों की वाकई प्यार है या वे फुटेज पाने की कोशिश कर रहे हैं। जाहिर है कि मीशा अय्यर और प्रतीक सहजपाल का कुछ पुराना इतिहास रहा है। लेकिन बिग बॉस 15 में उनका इक्वेशन लड़ाई-झगड़ों से भरा रहा है। वे लगातार झगड़ रहे हैं।

Click Mania
bigg boss 15