1. You Are At:
  2. Hindi News
  3. सिनेमा
  4. टीवी
  5. Bigg Boss 15: क्या शो के विनर के लायक हैं शमिता शेट्टी? सोशल मीडिया यूजर्स दे रहे हैं ऐसा रिएक्शन

Bigg Boss 15: क्या शो के विनर के लायक हैं शमिता शेट्टी? सोशल मीडिया यूजर्स दे रहे हैं ऐसा रिएक्शन

बिग बॉस सीजन 15 की कंटेस्टेंट शमिता शेट्टी का एक अहम कंटेस्टेंट माना जाता रहा है मगर सवाल ये है कि क्या वह शो की विनर बनेंगी?

India TV Entertainment Desk India TV Entertainment Desk
Published on: November 17, 2021 20:08 IST
Shamita Shetty- India TV Hindi
Image Source : INSTAGRAM/SHAMITA SHETTY Bigg Boss 15: क्या शो के विनर के लायक हैं शमिता शेट्टी? सोशल मीडिया यूजर्स दे रहे हैं ऐसा रिएक्शन 

Highlights

  • विशाल ने शमिता का समर्थन करते हुए कहा कि वह घर में अकेले ही लड़ रही हैं।
  • उमर रियाज ने भी अपनी बात रखते हुए शमिता को तेजस्वी से बेहतर खिलाड़ी बताया हैं।
  • फैंस #फाइटरशमिता के हैश टैग को ट्रेंड करा रहे हैं।

शमिता शेट्टी बिग बॉस 15 की एक अहम कंटेस्टेंट में से एक रही है और इसके पीछे कई कारण हैं। उमर रियाज के साथ तीखे झगड़े और विशाल कोटियन के साथ उतार-चढ़ाव से गुजरने के बाद भी, घरवाले उन्हें सबसे मजबूत प्रतियोगी के रूप में देखते हैं। 

घर में तेजस्वी प्रकाश के साथ गठजोड़ कर चुके उमर ने विशाल से कहा कि शमिता तेजस्वी से बेहतर खिलाड़ी हैं। उमर ने कहा कि अभिनेत्री के पास एक क्लियर विजन है और दूसरे के विपरीत वह अपने स्थान पर मजबूत हैं। 

इसी तरह विशाल ने शमिता का समर्थन करते हुए कहा कि वह घर में अकेले ही लड़ रही हैं। 

उमर रियाज ने वीआईपी अपग्रेड के लिए तेजस्वी प्रकाश को चुना, लेकिन उनके हालिया खुलासे ने बिग बॉस के फैंस को शमिता को शो के लिए एक मजबूत कंटेस्टेंट के तौर पर आंका है। 

शो के दर्शक भी शमिता को लेकर अपनी प्रतिक्रिया जाहिर कर चुके हैं। इंटरनेट पर फाइटर शमिता ट्रैंड में रहा, एक यूजर ने लिखा, ''शमिता शेट्टी उनके दुश्मन की भी फेवरेट है।" वहीं एक अन्य ने कहा, "दुश्मन भी तारिफ करते हैं कि शमिता बेस्ट कंटेस्टेंट हैं।" 

bigg boss 15