ye-public-hai-sab-jaanti-hai
  1. You Are At:
  2. Hindi News
  3. सिनेमा
  4. टीवी
  5. Bigg Boss 15: क्या करण कुंद्रा हैं इस सीजन के विनर के असली दावेदार?

Bigg Boss 15: क्या करण कुंद्रा हैं इस सीजन के विनर के असली दावेदार?

बिग बॉस 15 के विनर को लेकर कई नाम सामने आ रहे हैं। शो के दर्शक कभी समिता शेट्टी तो कभी करण कुंद्रा को विनर के तौर पर देख रहे हैं।

India TV Entertainment Desk Written by: India TV Entertainment Desk
Published on: November 18, 2021 23:35 IST
Bigg Boss- India TV Hindi
Image Source : COLORS TV Bigg Boss 15: क्या करण कुंद्रा हैं इस सीजन के विनर के असली दावेदार?

Highlights

  • तेजस्वी प्रकाश लोगों में पहचानी जाती हैं लेकिन वह अभी अपने चुलबुले बुलबुलों से बाहर नहीं आई हैं।
  • निशान्त भट्ट और प्रतीक सहजपाल नए चेहरे हैं लेकिन शो में बेहतर परफॉर्म कर रहे हैं।
  • शमिता शेट्टी को लेकर भी फैंस उनके पक्ष में अपनी प्रतिक्रिया रख चुके हैं।

बिग बॉस का यह सीजन पिछले सीज़न की तुलना में कई कारणों से अलग है क्योंकि कंटेस्टेंट्स वास्तव में पहले दिन से ही अपनी सीमा से परे जा रहे हैं। समय के साथ, करण कुंद्रा, तेजस्वी प्रकाश, प्रतीक सहजपाल और निशांत भट जैसे कंटेस्टेंट्स शो में एक्टिव रहे हैं। उन्होंने शो में अपने लिए एक नाम बनाया, लेकिन उनमें से किसी की भी वास्तव में कोई सार्वजनिक छवि नहीं है जो उन्हें जीतने के लिए प्रेरित कर सके!

अब, यह स्थिति एक बात स्पष्ट करती है कि सेलिब्रिटी कंटेस्टेंट्स अपनी पुरानी छवि के आधार पर ही शो को जीतेंगे, जहां कुंद्रा दूसरों की तुलना में बेहतर प्रदर्शन करते हैं। 

वहीं तेजस्वी प्रकाश भी लोगों के बीच में लोकप्रिय हैं लेकिन वह शो में करण की छाया बनी हुई नजर आ रही हैं। वह अभी अपने चुलबुले बुलबुलों से बाहर नहीं आई हैं। प्रतीक सहजपाल और निशान्त भट नए चेहरे हैं हैं, लेकिन जाने-अनजाने वे सभी कुंद्रा जो करते हैं या कहते हैं, उस पर रिएक्ट कर रहे हैं।

शो के दौरान कुंद्रा भी एक सफल बदलाव से गुजरे हैं। उनके ब्रेक-अप की अफवाहों ने उन्हें शो में और मशहूर बना दिया है। उनकी एक तरह की बैड बॉय की छवि थी, लेकिन जिस तरह से उन्होंने अब तक खुद को कंट्रोल किया है, वह उन्हें पूरी तरह से लोगों के सामने एक नई इमेज प्रदान करता है। उन्होंने किसी भी विवाद को भड़काने के लिए नहीं बल्कि कुछ मामलों पर अपने मन की बात कहने के लिए एक बड़ी तारीफें हासिल की हैं।   

elections-2022