1. You Are At:
  2. Hindi News
  3. सिनेमा
  4. टीवी
  5. Bigg Boss 15: इन 4 जंगलवासियों ने जीता टास्क, 'बिग बॉस' के मुख्य घर में ली एंट्री

Bigg Boss 15: इन 4 जंगलवासियों ने जीता टास्क, 'बिग बॉस' के मुख्य घर में ली एंट्री

'बिग बॉस 15' में घरवाले और जंगलवासियों के बीच की पहली दीवार गिर गई है। अब घर के मुख्य हिस्से के हकदार 4 लोग और बन गए हैं।

India TV Entertainment Desk India TV Entertainment Desk
Updated on: October 15, 2021 23:17 IST
Vishal, Tejasswi  and Vishal- India TV Hindi
Image Source : TWITTER/COLORS TV Vishal, Tejasswi  and Vishal

'बिग बॉस 15' में घरवाले और जंगलवासियों के बीच की पहली दीवार गिर गई है। अब घर के मुख्य हिस्से के हकदार 4 लोग और बन गए हैं। ये चार लोग हैं- विशाल कोटियान, जय भानुशाली, तेजस्वी प्रकाश, आकासा सिंह। ऐसे में दर्शकों के लिए ये जानना जरूरी है कि आखिर इन चार लोगों की 'बिग बॉस' के मुख्य घर में कैसे एंट्री हुई।

Bigg Boss 15

Image Source : TWITTER/COLORS TV
Bigg Boss 15

दरअसल, 'बिग बॉस' की शुरुआत से ही 13 कंटेस्टेंट्स को मुख्य घर की सभी सुख सुविधाओं से वंचित रखा गया था। उन्हें जंगल में कई चीजों के बिना रहना था। ऐसे में 'बिग बॉस' ने जंगलवासियों को एक टास्क दिया। इस टास्क के दौरान 'बिग बॉस' ने तीन टीम बनाई। सभी घरवालों को तीन टीमों में बांटा गया।

Bigg Boss 15

Image Source : TWITTER/COLORS TV
Bigg Boss 15

इन टीमों के नाम टाइगर, डियर और प्लांट हैं। टाइगर टीम में वो सभी सदस्य थे जो 'बिग बॉस' के मुख्य घर में टास्क जीतकर एंट्री कर चुके हैं। ये टास्क गन्ने का जूस निकालने का था। इस टास्क में सभी टीमों को इस टास्क की संचालक बनीं शमिता से गन्ना लेकर मशीन से जूस निकालना था। जिस टीम का जूस सबसे ज्यादा होगा उसे शमिता विजेता घोषित करेगी। इसके बाद जीती हुई टीम लैब के साइंटिस्ट बने प्रतीक सहजपाल और निशांत भट के पास जाएंगे और उनसे जहर का गिलास लेंगे। ये लोग जहर उस पर डालेंगे जिसे वो टास्क से बाहर करना चाहते हैं। 

Bigg Boss 15

Image Source : TWITTER/COLORS TV
Bigg Boss 15

ऐसे में आखिर में टाइगर की टीम ने इस टास्क को जीता और 'बिग बॉस 15' के मुख्य घर में एंट्री ली। इन चारों जंगलवासियों का घर के तीन सदस्यों शमिता, निशांत और प्रतीक ने थाली बजाकर और हल्दी से टीका लगाकर घर में स्वागत किया। जैसे ही घर में चारों लोग एंटर हुए तो करण कुंद्रा अफसाना से कहते दिखे कि शमिता को कैप्टन बनाकर गलती कर दी। मैं पहले से ही निशांत के पक्ष में था। अफसाना करण की बात से सहमत हुईं। 

bigg boss 15