1. You Are At:
  2. Hindi News
  3. सिनेमा
  4. टीवी
  5. Bigg Boss 15 Promo: कैप्टन बनते ही निशांत भट ने बदले तेवर, चली ऐसी चाल 8 कंटेस्टेंट्स को कर दिया नॉमिनेट

Bigg Boss 15 Promo: कैप्टन बनते ही निशांत भट ने बदले तेवर, चली ऐसी चाल 8 कंटेस्टेंट्स को कर दिया नॉमिनेट

'बिग बॉस 15' के घर के नए कैप्टन निशांत भट बन गए हैं। कैप्टन बनने के बाद निशांत ने घरवालों के साथ ऐसा गेम खेला है जिसके बाद घर में दंगल शुरू हो गया है।

India TV Entertainment Desk India TV Entertainment Desk
Updated on: October 20, 2021 14:36 IST
Nishnat Bhat- India TV Hindi
Image Source : TWITTER/AUSAW Nishnat Bhat

'बिग बॉस 15' में अब कुछ ऐसा होने वाला है जिसके बाद से घरवालों के बीच जंग छिड़ना निश्चित है। हाल ही में घर के नए कैप्टन का चुनाव हुआ। जिसमें निशांत भट ने टास्क जीता और घर के मुखिया बने। लेकिन अब ऐसा लगता है कि निशांत अपने गेम को आगे बढ़ाने के लिए कुछ भी करने को तैयार हैं। अरे जनाब! ऐसा हम नहीं कह रहे बल्कि हाल ही में 'बिग बॉस' का जो प्रोमो आया है वो इस ओर इशारा कर रहा है। 

'बिग बॉस 15' के लेटेस्ट प्रोमो में दिखाया गया है कि 'बिग बॉस' निशांत से घर के 8 लोगों को नॉमिनेट करने को कहेंगे। 'बिग बॉस' वीडियो में निशांत से कह रहे हैं - 'निशांत आप घर के कैप्टन हैं। आप 8 उन लोगों के नाम बताइए जिन्हें आप इस हफ्ते नॉमिनेशन की प्रकिया में असुरक्षित रखना चाहते हैं।' 'बिग बॉस' के इस आदेश के बाद निशांत कुछ घरवालों के नाम लेना शुरू कर देते हैं।

वीडियो में आप देखेंगे कि निशांत सबसे पहले ईशान सहगल और माइशा अय्यर का नाम लेते हैं। वो कहते हैं कि 'इन दोनों ने घर के कई नियमों का पालन नहीं किया है।' इसके बाद निशांत उमर रियाज का नाम लेते हैं। निशांत कहते हैं कि 'रीजन ये है कि घर के मुख्य घर से कई चीजें ली गई थीं जो कि नियम का उल्लंघन है।' 

निशांत करण कुंद्रा और शमिता शेट्टी का भी नाम लेते हैं। करण कुंद्रा का नाम लेने का रीजन क्या है ये तो वीडियो में नहीं दिखाया गया है लेकिन शमिता के बारे में जरूर बोलते हुए निशांत दिखे। निशांत शमिता का नाम लेते हुए कहते हैं- 'शमिता को कई बार अंग्रेजी ना बोलने के लिए मना किया गया है।' इस वीडियो में निशांत 7 सदस्यों के नाम लेते दिखे लेकिन आठवां नाम क्या है इसका खुलासा प्रोमो में नहीं किया गया है। हालांकि निशांत के नाम लेते ही घर में जबरदस्त बहस शुरू हो गई। ईशान और उमर निशांत के इस फैसले से नाराज दिखे तो वहीं शमिता कहती नजर आईं कि उसने कितनी बार खुद अंग्रेजी बोली है। अब देखना होगा कि निशांत का कैप्टन बनने के बाद का ये पहला फैसला घरवालों के लिए क्या कहर लेकर आएगा। 

bigg boss 15