1. You Are At:
  2. Hindi News
  3. सिनेमा
  4. टीवी
  5. Bigg Boss 15 | घर में खिले प्यार के फूल, मायशा अय्यर और ईशान सहगल के बीच बढ़ी नजदीकियां

Bigg Boss 15 | घर में खिले प्यार के फूल, मायशा अय्यर और ईशान सहगल के बीच बढ़ी नजदीकियां

मायशा ने ईशान से पूछा कि आपको कैसी लड़की पसंद है? इस पर उन्होंने जवाब दिया कि मुझे एक सुंदर और प्यारी लड़की चाहिए जो मुझे बिना किसी शर्त के प्यार करे।

India TV Entertainment Desk India TV Entertainment Desk
Updated on: October 08, 2021 22:51 IST
Bigg bOSS- India TV Hindi
Image Source : VOOT मीशा अय्यर और ईशान सहगल के बीच बढ़ी नजरदीकियां

'बिग बॉस 15' को लेकर तमाम लड़ाई और बहसों के बीच जंगल में प्यार भी खिलता नजर आ रहा है। शो के सातवें दिन मायशा अय्यर और ईशान सहगल एक दूसरे के काफी करीब आ रहे हैं। पिछले कुछ दिनों से इनकी बॉन्डिंग और मजबूत होती दिख रही है। शो के हालिया एपिसोड में एक कंबल के अंदर एक साथ बैठे और चैट पर एक-दूसरे के बारे में बेहतर जानने की कोशिश कर रहे थे।

मायशा ने ईशान से पूछा कि आपको कैसी लड़की पसंद है? इस पर उन्होंने जवाब दिया कि मुझे एक सुंदर और प्यारी लड़की चाहिए जो मुझे बिना किसी शर्त के प्यार करे। जब उसने उसकी पसंद के बारे में पूछा, तो उसने कहा कि मुझे एक बहुत ही अलग किस्म का लड़का चाहिए है जो मेरे नखरे सहन कर सकता हो।

मायशा हैरान रह गई जब ईशान ने उससे कहा कि जब वह रोती है तो वह उसे बहुत अच्छी लगती है। मायशा ने कहा कि यह उनके लिए अविश्वसनीय था। इस बात पर मायशा ने यह कहकर जवाब दिया कि वह दूसरों की तरह नहीं है।

दूसरे कंटेस्टेंट्स की तरफ से छेड़े जाने पर कि वह ईशान के साथ कैसे रोमांटिक हो रही है, मायशा ने जोर देकर कहा कि वे सिर्फ दोस्त थे। यह देखना दिलचस्प होगा कि दोनों एक-दूसरे के करीब आते हैं या नहीं।

Click Mania
bigg boss 15