1. You Are At:
  2. Hindi News
  3. सिनेमा
  4. टीवी
  5. Bigg Boss 15 | इस हफ्ते कोई नहीं हुआ शो से बाहर, फराह खान ने बताई इसकी वजह

Bigg Boss 15 | इस हफ्ते कोई नहीं हुआ शो से बाहर, फराह खान ने बताई इसकी वजह

बिग बॉस के दूसरे हफ्ते किसी भी कंटेस्टेंट का शो से एलिमिनेशन नहीं हुआ है। शो में आईं फराह खान ने इसकी वजह बताई है।

India TV Entertainment Desk India TV Entertainment Desk
Updated on: October 17, 2021 23:42 IST
Bigg Boss- India TV Hindi
Image Source : VOOT Bigg Boss 15 |  इस हफ्ते कोई नहीं हुआ शो से बाहर, फराह खान ने बताई इसकी वजह

देश के सबसे चर्चित रियलिटी शो बिग बॉस सीजन 15 का दूसरा हफ्ता बीत चुका है। इस बार वीकेंड एपिसोड में सलमान खान ने शो के कंटेस्टेंट्स के साथ जमकर मस्ती की। सलमान खान के अलावा फराह खान, बप्पी लाहिरी और भूवन बाम इस बार वीकेंड एपिसोड में नजर आए थे। शो का रिवाज रहा है की हर वीकेंड एपिसोड में कोई न कोई कंटेस्टेंट शो से बाहर हो जाता है। मगर इस हफ्ते कोई भी कंटेस्टेंट घर से बेघर नहीं हुआ है।

शो में फराह खान अपना टेक देने के लिए आईं थी। जहां उन्होंने कंटेस्टेंट्स को उनकी परफॉर्मेंस को लेकर बात की। उन्होंने शो में करण कुंद्रा की प्लानिंग को बेहतर बताया। जहां एक तरफ फराह चंद कंटेस्टेंट्स की तारीफ करती नजर आईं वहीं दूसरी ओर उन्होंने कुछ कंटेस्टेंट्स को सावधान भी किया।

शो के आखिर में फराह बताती हैं कि विधि को इस हफ्ते शो से बाहर जाना होगा, मगर अगले ही पल फराह कहती हैं इस हफ्ते दशहरा होने की वजह कोई भी कंटेस्टेंट शो से बाहर नहीं जाएगा। 

ये कंटेस्टेंट्स हुए थे घर से बेघर होने के लिए नॉमिनेट

नॉमिनेशन टास्क के दौरान माईशा अय्यर और ईशान सहगल ने अफसाना खान को नॉमिनेट किया था। तेजस्वी प्रकाश और करण कुंद्रा, डोनल को नॉमिनेट किया। अकासा और माईशा के नामों पर बहस करने के बाद, उमर और जय ने अकासा को नॉमिनेट करते नजर आए। विधि और विशाल ने ईशान को नॉमिनेट और माईशा को बचाया। वहीं अफसाना और सिंबा ने विशाल कोटियन को नॉमिनेट किया था। इस तरह नॉमिनेट होने वाले कंटेस्टेंट्स में अफसाना खान, डोनल, अकासा, विशाल और ईशान इस हफ्ते घर से बेघर होने के लिए नॉमिनेट किए गए हैं।  

bigg boss 15