1. You Are At:
  2. Hindi News
  3. सिनेमा
  4. टीवी
  5. Bigg Boss 15 | घर में घुसते ही राजीव अदतिया की चाल में फंस गए ये कंटेस्टेंट्स, भड़काया ऐसा कि गेम पलटना तय

Bigg Boss 15 | घर में घुसते ही राजीव अदतिया की चाल में फंस गए ये कंटेस्टेंट्स, भड़काया ऐसा कि गेम पलटना तय

देश का सबसे मशहूर रियलिटी शो बिग बॉस 15 हर बदलते दिन के साथ काफी दिलचस्प होता नजर आ रहा है।

India TV Entertainment Desk India TV Entertainment Desk
Published on: October 25, 2021 23:35 IST
Bigg Boss - India TV Hindi
Image Source : VOOT Bigg Boss 15 | घर में घुसते ही राजीव अदतिया की चाल में फंस गए ये कंटेस्टेंट्स

'वीकेंड का वार' में कई रोमांचक हाइलाइट्स के बाद आज राजीव अदतिया ने घर में वाइल्ड कार्ड एंट्री कर ली है। राजीव अदतिया दरअसल, शमिता शेट्टी के राखी भाई हैं। वीकेंड का वार में घरवालों के बारे में राजीव पहले ही अपनी राय दे चुके हैं। अपने दिमाग के खेल साथ उन्होंने साथी कंटेस्टेंट्स के साथ भी खेल खेलना शुरू कर दिया है क्योंकि शो में उनका पहला टारगेट ईशान हैं। राजीव ने माईशा के कबीर आने के लिए ईशान को फटकार लगाते हुए कहा कि वह 'बिग बॉस' के घर में अपना इरादा भूल गए हैं, और उनका रिश्ता उनकी 'इमेज' के लिए अच्छा नहीं है। वह ईशान का मजाक उड़ाते हुए कहते हैं, "तीन दिनों में किसी से प्यार नहीं होता... कोई यहां किसका सागा नहीं है!"

दूसरी ओर वह भी विशाल को लेकर शमिता के कान भरते हुए दिखाई दे रहे हैं। वह उन्हें समझाने की कोशिश करते हैं कि उन्होंने विशाल के साथ हाथ मिलाकर गलती की है। वह चेतावनी देते हैं, "विशाल पर बिलकुल भरोसा मत करना, वह आपको इस्तेमाल करने जा रहा है।" 

हालिया एपिसोड में ऐसा लगा कि शमिता, राजीव की बातों में आ गई हैं क्योंकि उनका और विशाल का जबरदस्त झगड़ा हुआ। इस झगड़े के बीच विशाल ने स्पष्ट शब्दों में शमिता से कहा, "आपको भरोसा करना है तो करो, नहीं करना है तो मैं तुम्हें मजबूर नहीं करूंगा।" 

हालांकि, विशाल को यह नहीं पता है शो के कंटेस्टेंट्स अब उनके खिलाफ हो गए हैं। कई कंटेस्टेंट्स ने उसके खेल को देखा और इस बारे में अपनी राय देनी शुरू कर दी। जबकि शमिता ने खुलासा किया कि वह 'उनके व्यवहार से वह वास्तव में आहत हैं'। वहीं करण भी अपने साथ हुए विश्वासघात के मुद्दों को साझा करते हैं। वह विशाल की हर किसी के पीछे बात करने की आदत के लिए अपनी नापसंदगी व्यक्त करते हैं।

शो के टेंस माहौल में भी कंटेस्टेंट्स कहीं न कहीं से मस्ती भरे पलों को चुरा लेते हैं। हालिया एपिसोड में कंटेस्टेंट्स ईशान और मीशा की टांग खींचाई करते हुए नजर आए। बता दें बिग बॉस 15 के इस कपल के बीच थोड़ी सी बहस होती है। माईशा शिकायत करती है कि ईशान का व्यवहार हाल के दिनों में बदल रहा है। वहीं जय, जो तो इस तमाशे का आनंद लेते हैं, वह ईशान को चेतावनी देते हैं, "औरत के लिए टफ लुक सबसे ज्यादा खतरनाक चीज होती है!" वह ईशान को अपने अनुभवों से सीखने के बारे में सलाह देते हैं। जबकि तेजस्वी भी इस इस मजाक पर अपनी हंसी नहीं रोक पाती हैं!

bigg boss 15