Saturday, May 18, 2024
Advertisement

Bigg Boss OTT पर अक्षरा सिंह और नेहा भसीन में जबरदस्त लड़ाई, इसकी वजह प्रतीक?

पिछले एक हफ्ते में अक्षरा सिंह और प्रतीक सहजपाल और नेहा भसीन और मिलिंद गाबा के कनेक्शन टूट गए थे। प्रतीक ने नेहा से और अक्षरा ने मिलिंद से कनेक्शन बनाया। जिसके बाद घर में काफी गरमागरम बहस और झगड़ा हुआ।

Written by: IANS
Updated on: September 05, 2021 14:52 IST
bigg boss ott fight between Akshara Singh and Neha Bhasin reason for this is Prateik- India TV Hindi
Image Source : INSTA: SINGHAKSHARA/NEHABHASIN4U Bigg Boss OTT पर अक्षरा सिंह और नेहा भसीन में जबरदस्त लड़ाई, इसकी वजह प्रतीक?

प्यार हो या दोस्ती, लड़ाई-झगड़ा या दिल टूटना, 'बिग बॉस ओटीटी' का घर हर चीज से भरा हुआ है। पिछले एक हफ्ते में अक्षरा सिंह और प्रतीक सहजपाल और नेहा भसीन और मिलिंद गाबा के कनेक्शन टूट गए थे। प्रतीक ने नेहा से और अक्षरा ने मिलिंद से संबंध बनाए। जिसके बाद घर में काफी गरमागरम बहस और झगडा हुआ।

इसकी शुरूआत 'क्लॉक टास्क' नाम के टास्क से हुई थी। गैर-प्रदर्शन करने वाले प्रतियोगियों को 30 मिनट की गणना को भूलने के लिए प्रदर्शन करने वालों का ध्यान भटकाना पड़ा। जैसे ही अक्षरा सिंह और मिलिंद गाबा टास्क करने आए, प्रतीक सहजपाल ने नेहा भसीन के साथ बातचीत में अक्षरा द्वारा की गई टिप्पणी के बारे में उनसे बात की।

Bigg Boss OTT: 'संडे का वार' में घर में आएंगी रुबीना दिलाइक और निक्की तंबोली

इसके बाद, अक्षरा ने निशांत भट्ट और मूस जट्टाना के साथ बातचीत की और प्रतीक ने इस मामले पर उनसे स्पष्टीकरण की कोशिश की। अक्षरा इसका जवाब देती हैं कि वह किसी को कुछ भी स्पष्ट करने के मूड में नहीं हैं। नेहा इसमें कूद कर अक्षरा की ओर इशारा करती है।

इससे अक्षरा भड़क गईं और नेहा पर चिल्ला कर कहा कि उनका दिमाग सही फ्रेम में नहीं हैं। नेहा ने अक्षरा से कहा, यहां आओ जिस पर भोजपुरी अभिनेत्री ने कहा, "तुम वही हो जो अपने घर पर हो, और यहां तक कि मैंने अपने लिए एक नाम कमाया है और इस घर में प्रवेश किया है। मुझे यह बताने का क्या मतलब है आपके पास आया?" इसके बाद महिलाओं के बीच लड़ाई बढ़ जाती है।

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। TV News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement