Sunday, May 12, 2024
Advertisement

Bigg Boss OTT: क्या सिद्धार्थ शुक्ला और शहनाज गिल होंगे वीकेंड एपिसोड का हिस्सा?

ऐसी अटकले हैं कि सिद्धार्थ शुक्ला और शहनाज़ गिल बिग बॉस ओटीटी पर एक विशेष मौजूदगी दर्ज कराएंगे।

India TV Entertainment Desk Written by: India TV Entertainment Desk
Updated on: August 12, 2021 12:58 IST
Sidharth Shukla- India TV Hindi
Image Source : TWITTER/@ANITHA_DAVIS Bigg Boss OTT: क्या सिद्धार्थ शुक्ला और शहनाज गिल होंगे वीकेंड एपिसोड का हिस्सा?

बिग बॉस 13 की जोड़ी सिद्धार्थ शुक्ला और शहनाज गिल हमेशा से चर्चा का विषय बने रहती है। यह जोड़ी रियलिटी शो की सबसे लोकप्रिय कंटेस्टेंट्स रही है और सोशल मीडिया पर उनके बहुत बड़ी फैन फॉलोइंग हैं। उनके फैंस यानी सिडनाज़ियन, उनकी हर एक्टिविटी के दीवाने हैं। ऐसी अटकले हैं कि सिद्धार्थ शुक्ला और शहनाज़ गिल बिग बॉस ओटीटी पर एक विशेष मौजूदगी दर्ज कराएंगे। 

शो के निर्माताओं ने लोगों को टीज करते हुए एक पोस्ट शेयर किया है कहा, "बिग बॉस ओटीटी में आ रही है बॉस जोड़ी। पहचान कौन?" 

हालांकि, सिद्धार्थ शुक्ला या शहनाज़ गिल ने शो में अपनी उपस्थिति की पुष्टि नहीं की है। मगर फैंस इस पोस्ट को लेकर काफी उत्साहित हैं। उनका मानना ​​​​है कि यह सिद्धार्थ और शहनाज़ के संगीत वीडियो शोना शोना का पोज है जिसे वूट की तरफ से ट्वीट किया गया है। यदि वाकई ऐसा है तो सिद्धार्थ और शहनाज़ को बिग बॉस ओटीटी के रविवार के एपिसोड में देखा जाएगा।

रविवार को, होस्ट करण जौहर कंटेस्टेंट्स के साथ बातचीत करेंगे और पहले हफ्ते की उनकी एक्टिविटी पर बात करेंगे।

इस बीच, जैसे ही कंटेस्टेंट्स ने बिग बॉस ओटीटी हाउस के अंदर एंट्री की है। शो के अपने रिवाज के मुताबिक घर में लड़ाई झगड़ा आम हो गया है। मगर इस परिस्थिति में लोग सिद्धार्थ शुक्ला और शहनाज गिल की डिमांड कर रहे हैं। 

हाल ही में सिद्धार्थ शुक्ला और शहनाज गिल को लोनावाला में एक साथ स्पॉट किया गया। उनकी तस्वीरें और वीडियो इंटरनेट पर वायरल हो गए थे। दोनों को पिंक टॉप और ब्लू बॉटम में ट्विनिंग करते देखा गया। इसके तुरंत बाद इंटरनेट पर 'सिडनाज' ट्रेंड करने लगा। सिद्धार्थ और शहनाज़ को एक साथ देखने को लेकर उत्साही फैंस ने माइक्रो-ब्लॉगिंग साइट पर इस जोड़ी के प्रति अपना प्यार जाहिर किया है।

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। TV News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement