1. You Are At:
  2. Hindi News
  3. मनोरंजन
  4. टीवी
  5. Bigg Boss OTT: जीशान खान को बिग बॉस ने किया घर से बाहर, प्रतीक सहजपाल संग उलझने की मिली सजा

Bigg Boss OTT: जीशान खान को बिग बॉस ने किया घर से बाहर, प्रतीक सहजपाल संग उलझने की मिली सजा

हाल के एक घटनाक्रम में, जीशान खान को घर छोड़ने के लिए कहा गया है, क्योंकि उनके बीच तीखी बहस के दौरान उन्होंने प्रतीक के साथ धक्का-मुक्की की थी।

India TV Entertainment Desk Written by: India TV Entertainment Desk
Published on: August 25, 2021 21:30 IST
Bigg Boss OTT- India TV Hindi
Image Source : INSTAGRAM/ZEESHAN KHAN Bigg Boss OTT: जीशान खान को बिग बॉस ने किया घर से बाहर, प्रतीक सहजपाल संग उलझने की मिली सजा

प्रतीक सहजपाल बिग बॉस ओटीटी में किसी के साथ भी अपनी तकरार को लेकर हमेशा सुर्खियों में रहे हैं। लेकिन हाल के एक घटनाक्रम में, जीशान खान को घर छोड़ने के लिए कहा गया है, क्योंकि उनके बीच तीखी बहस के दौरान उन्होंने प्रतीक के साथ धक्का-मुक्की की थी। मूल रूप से, रेड फ्लैग टास्क के दौरान प्रतीक और जीशान के बीच बहस हुई थी, लेकिन यह और बढ़ गई और जीशान प्रतीक के साथ धक्का-मुक्की करने लगे।

लड़ाई इतनी बढ़ गई कि बिग बॉस ने जीशान को बिग बॉस ओटीटी के घर से बाहर जाने के लिए कहा और प्रतीक के साथ उलझने के लिए उन्हें यह सजा मिली। यह सजा इसलिए भी दी गई है, ताकि बिग बॉस के घर में रहने वाले अन्य सदस्यों को सबक सिखाया जा सके। 

देखते हैं बिग बॉस ओटीटी के घर में और क्या-क्या होता है। लेकिन जीशान खान के लिए यह एक दुखद दिन है और चीजें उनके लिए वास्तव में निराशाजनक हो गई हैं।