1. You Are At:
  2. Hindi News
  3. सिनेमा
  4. टीवी
  5. एक बार फिर क्राइम केस सॉल्व करेगी CID की टीम, लोगों को दोबारा डराने आ रहा है सीरियल 'आहट'

एक बार फिर क्राइम केस सॉल्व करेगी CID की टीम, लोगों को दोबारा डराने आ रहा है सीरियल 'आहट'

जनता की मांग पर दूरदर्शन ने रामायण और महाभारत सहित कई धारावाहिकों का प्रसारण फिर से शुरू किया है।

India TV Entertainment Desk India TV Entertainment Desk
Updated on: April 03, 2020 12:26 IST
Photo Credit: @SonyTV- India TV Hindi
सोनी टीवी पर लौट रहा है सीआईडी और आहट सीरियल

कोरोना वायरस की वजह से पूरे देश को लॉकडाउन कर दिया गया है। इस वजह से टीवी सीरियल्स की शूटिंग भी नहीं हो पा रही है। ऐसे में मेकर्स पुराने हिट शोज को दोबारा टेलिकास्ट कर रहे हैं। सिर्फ रामायण और महाभारत ही नहीं, बल्कि कई सास-बहू के सीरियल्स ने भी वापसी की है। इस लिस्ट में एक और हिट शो का नाम जुड़ गया है।

क्राइम बेस्ड शो सीआईडी एक बार फिर टीवी पर लौट रहा है। सोनी टीवी इसे फिर से री-टेलिकास्ट कर रही है। सोनी टीवी ने ट्वीट कर बताया कि शो सोमवार से शुक्रवार सुबह 10 बजे आएगा।

सीआईडी में एसीपी प्रद्युमन का किरदार निभाने वाले इस बात से बेहद खुश हैं। उन्होंने बॉम्बे टाइम्स से बातचीत में बताया कि ये शो 22 साल तक चला था। आज मेरी पहचान एक एसीपी के तौर पर है। हमारी कहानियों में कई किरदार जुड़ते चले गए। इस शो को फिर से जीना मजेदार होगा। इस शो को बीपी सिंह ने डायरेक्ट किया था, जो 2018 में ऑफएयर हुआ। प्रद्युमन के अलावा दयानंद शेट्टी और आदित्य श्रीवास्तव ने भी अहम भूमिका निभाई थी। 

इसके अलावा हॉरर शो आहट की भी वापसी हो रही है। ये सीरियल सोमवार से शुक्रवार रात 12 बजे दिखाया जाएगा। सोनी टीवी ने ट्विटर के जरिए इसकी जानकारी दी है। 

इनके अलावा 'ये उन दिनों की बात है' शो को भी दोबारा टेलिकास्ट किया जा रहा है। ये सीरियल आप सोमवार से शुक्रवार रात 10.30 बजे देख सकेंगे।

कोरोना से जंग : Full Coverage

India TV पर देश-विदेश की ताजा Hindi News और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ते हुए अपने आप को रखिए अप-टू-डेट। Live TV देखने के लिए यहां क्लिक करें। TV News in Hindi के लिए क्लिक करें सिनेमा सेक्‍शन
Write a comment
X