Wednesday, April 24, 2024
Advertisement

कॉमेडियन भारती सिंह गिरफ्तार, पूछताछ में कबूली ड्रग्स लेने की बात

भारती सिंह को ड्रग्स मामले में गिरफ्तार कर लिया गया है।

राजीव सिंह Written by: राजीव सिंह
Updated on: November 21, 2020 22:29 IST
Bharti Singh- India TV Hindi
Image Source : INSTAGRAM/BHARTI SINGH Bharti Singh

मशहूर कॉमेडियन भारती सिंह के घर छापेमारी के बाद एनसीबी को ड्रग्स बरामद हुआ था। जिसके बाद उन्हें एनसीबी ऑफिस ले जाया गया। जहां पूछताछ में भारती सिंह ने ड्रग्स के सेवन की बात कबूली है। इसके बाद भारती सिंह को ड्रग्स मामले में गिरफ्तार कर लिया गया है। हालांकि भारती के पति हर्ष लिम्बाचिया से एनसीबी की टीम अभी भी पूछताछ कर रही है। इनके घर से एनसीबी की टीम को छापेमारी में 86.5 ग्राम गांजा बरामद हुआ था। 

इस पूरे मामले पर एनसीबी जोनल डायरेक्टर समीर वानखेड़े का आधिकारिक बयान भी आया है। इन्होंने अपने बयान में कहा कि 'पहले जो इनपुट्स मिले थी उसी के आधार पर एनसीबी की टीम ने आज भारती सिंह के ऑफिस और घर दोनों जगह छापेमारी की। दोनों जगहों से 86.5 ग्राम गांजा बरामद हुआ। भारती और हर्ष दोनों ने पूछताछ के दौरान स्वीकार किया कि वो इसका सेवन करते थे। भारती सिंह को एनडीपीएस एक्ट 1986 के आधार पर गिरफ्तार कर लिया है। जबकि हर्ष से अभी भी पूछताछ चल रही है। 

Press Release

Image Source : PRESS RELEASE
Press Release 

भारती सिंह की गिरफ्तारी के बाद उनकी मां कमला सिंह भारती से मिलने पहुंचीं लेकिन उनसे मुलाकात नहीं हो पाई। ये देखिए भारती सिंह की मां की तस्वीर एनसीबी ऑफिस के बाहर की...

Bharti Singh Mother Kamla Singh

Image Source : YOGEN SHAH
Bharti Singh Mother Kamla Singh

 

इन दोनों के घर और ऑफिस पर एनसीबी ने आज सुबह ही छापेमारी की थी। जिसके बाद दोनों को अलग अलग ऑफिस पूछताछ के लिए एनसीबी की टीम ले गई थी। 

छापेमारी के बाद NCB की टीम के साथ रवाना हुए भारती सिंह और हर्ष लिम्बाचिया, घर से ड्रग्स बरामद

आपको बता दें, भारती सिंह मशहूर स्टैंडअप कॉमेडियन हैं। उन्होंने इंडियन लाफ्टर चैलेंज से अपने करियर की शुरुआत की थी। भारती ने 'द कपिल शर्मा शो' के साथ-साथ कई कॉमेडी शोज में काम किया है। साल 2017 में उन्होंने राइटर हर्ष लिम्बाचिया से शादी की थी। 

बता दें कि एनसीबी सुशांत सिंह राजपूत की मौत के मामले में ड्रग्स एंगल पर जांच कर रही है। इस सिलसिले में बॉलीवुड की कई अभिनेत्रियों से पूछताछ की जा चुकी है। हाल ही में अभिनेता अर्जुन रामपाल और फिल्मकार फिरोज नाडियाडवाला के घर पर भी एनसीबी ने रेड मारी थी। 

 

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। TV News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement