Monday, April 29, 2024
Advertisement

Video: 'डांस दीवाने 3' में अपने आंसू नहीं रोक पाए दलेर मेहंदी, इस परफॉर्मेंस को देख सभी हुए भावुक

कलर्स टीवी पर आने वाले इस शो के नए प्रोमो में दिखाया गया है कि बचपन स्पेशल एपिसोड में दलेर मेहंदी और मीका सिंह के सामने कंटेस्टेंट्स शानदार परफॉर्मेंस देते हैं।

India TV Entertainment Desk Written by: India TV Entertainment Desk
Updated on: August 06, 2021 7:22 IST
dance deewane 3 new promo daler mehndi gets emotional mika singh console him watch promo - India TV Hindi
Image Source : INSTAGRAM: COLORSTV Video: 'डांस दीवाने 3' में अपने आंसू नहीं रोक पाएं दलेर मेहंदी, इस परफॉर्मेंस को देख सभी हुए भावुक   

रिएलिटी शो 'डांस दीवाने' का तीसरा सीजन दर्शकों के बीच काफी लोकप्रिय है। इस बार शो के अपकमिंग एपिसोड में मशहूर सिंगर्स दलेर मेहंदी और मीका सिंह बतौर गेस्ट नज़र आएंगे। इसका प्रोमो सामने आया है, जिसमें दलेर मेहंदी को इमोशनल होते देखा गया और मीका सिंह उन्हें संभालते नज़र आए। 

कलर्स टीवी पर आने वाले इस शो के नए प्रोमो में दिखाया गया है कि बचपन स्पेशल एपिसोड में दलेर मेहंदी और मीका सिंह के सामने कंटेस्टेंट्स शानदार परफॉर्मेंस देते हैं। एक कंटेस्टेंट की परफॉर्मेंस देख दलेर मेहंदी अपने आंसू नहीं रोक पाते हैं, जिसके बाद मीका सिंह उन्हें संभालते हैं। 

...जब सुबह 3 बजे मीका सिंह की कार हो गई खराब, करीब 200 लोगों ने की सिंगर की मदद

इस प्रोमो में ये भी दिखाया गया है कि आने वाले एपिसोड में दर्शकों को बचपन से जुड़ी थीम देखने को मिलेगी। इसमें हंसाने, रुलाने और मस्ती भरे पल शामिल हैं। वहीं, दलेर मेहंदी और मीका सिंह भी परफॉर्म करेंगे।

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। TV News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement