Sunday, May 12, 2024
Advertisement

'डांस दीवाने 3' में दिया जाएगा सोनू सूद के प्रयासों को ट्रिब्यूट, कंटेस्टेंट की परफॉर्मेंस देख अभिनेता होंगे भावुक

इस हफ्ते डांस दीवाने 3 शो में सोनू सूद का वेलकम किया जाएगा। शो के कंटेस्टेंट्स अपनी परफॉर्मेंस के जरिए कोरोना के खिलाफ जंग में विशेष योगदान के लिए सोनू सूद को धन्यवाद देंगे।

India TV Entertainment Desk Written by: India TV Entertainment Desk
Updated on: April 29, 2021 21:17 IST
Sonu Sood- India TV Hindi
Image Source : INSTAGRAM/COLORS TV डांस दीवाने 3 में दिया जाएगा सोनू सूद के प्रयासों को ट्रिब्यूट

इस हफ्ते डांस दीवाने 3 शो में सोनू सूद का वेलकम किया जाएगा। शो के कंटेस्टेंट्स अपनी परफॉर्मेंस के जरिए कोरोना के खिलाफ जंग में विशेष योगदान के लिए सोनू सूद को धन्यवाद देंगे। कंटेस्टेंट्स को दर्शकों और जज को अपनी परफॉर्मेंस से मंत्रमुग्ध करेंगे। कलर्स टीवी की तरफ से शेयर किए गए नए प्रोमो उनके प्रदर्शन की झलक देखी गई है।

डांस दीवाने कंटेस्टेंट्स ने दिया फ्रंटलाइन वॉरियर्स को ट्रिब्यूट

नए प्रोमो में, हम कंटेस्टेंट्स को हमारे देश की पुलिस और डॉक्टरों को एक विशेष ट्रिब्यूट देते हुए देख सकते हैं। वे सोनू सूद को राष्ट्र के प्रति उनकी सेवा के लिए धन्यवाद देने के लिए एक खास परफॉर्मेंस भी देते हैं। वीडियो में नजर आता है कि बॉलीवुड अभिनेता कंटेस्टेंट्स की परफॉर्मेंस देख कर भावुक हो जाते हैं। होस्ट और कॉमेडियन भारती सिंह भी रोती हुए दिखाई देती हैं। 

सोनू सूद सही अर्थ में हैं कोविड वॉयरियर
पिछले साल कोरोनो वायरस के संक्रमण के चलते लागू किए गए लॉकडाउन के दौरान सोनू सूद ने एक सराहनीय काम किया है। जब सरकार ने चल रही महामारी के कारण देशव्यापी लॉकडाउन लागू की, तो अभिनेता हजारों रोजाना वेतन भोगियों के बचाव में आए, जिन्हें अपने घरों में वापस जाना मुश्किल हो रहा था, उन्हें घर पहुंचाने में उनकी मदद की। उन्होंने ट्रेनों, बसों और चार्टर्ड फ्लाइट की व्यवस्था करके उन्हें लोगों को उनके घर पहुंचाया।

सोनू सूद अब सोशल मीडिया की शक्ति का उपयोग करके एसओएस कॉल के जरिए अधिक से अधिक लोगों तक पहुंचाने में  सक्षम हो पाए हैं, ताकि जिस चीज की लोगों को जरूरत हो उसे मुहैया कराई जा सके। अभिनेता अन्य चीजों के साथ ऑक्सीजन सिलेंडर, अस्पताल के बेड, दवाओं और प्लाज्मा डोनर्स की आवश्यकताओं के बारे में मैसेज साझा कर रहे हैं। 

उन्होंने कोविड -19 टीकों के बारे में जागरूकता फैलाने के लिए एक राष्ट्रव्यापी टीकाकरण अभियान भी शुरू किया।

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। TV News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement