Tuesday, April 16, 2024
Advertisement

रेमो डिसूजा को डांस शो में मिला स्पेशल ट्रिब्यूट, नहीं रोक पाए अपने आंसू

शो में रेमो डिसूजा भी 'स्ट्रीट डांसर 3डी' के पॉपुलर गाने 'मुकाबला' पर थिरकते नजर आए। इस एपिसोड में इस सीजन के टॉप 3 प्रतियोगियों के बीच अंतिम प्रदर्शन होगा।

India TV Entertainment Desk Written by: India TV Entertainment Desk
Updated on: October 20, 2021 10:33 IST
remo- India TV Hindi
Image Source : INSTAGRAM- REMO रेमो डिसूजा को डांस शो में मिला स्पेशल ट्रिब्यूट

मुंबई: 'डांस प्लस सीजन 6' ने कोरियोग्राफर रेमो डिसूजा को उनके प्रदर्शन के माध्यम से ट्रिब्यूट दिया। एक्ट दिखाया गया कि कैसे उन्होंने ग्राउंड जीरो से शुरूआत की थी और अपनी अनूठी डांस शैली के कारण फेमस हो गए। एक्ट देखकर रेमो डिसूजा काफी भावुक हो गए। उन्होंने कहा कि मैं आज जो कुछ भी हूं, यहां खड़े हर एक व्यक्ति के कारण हूं। मैं इस प्रदर्शन के बाद स्पीच लैस हो गया हूं। यह एक्ट मुझे मेरे सुनहरे दिनों, मेरे संघर्ष के दिनों में वापस ले गया। मेरा पूरा जीवन मेरी आंखों के सामने दोहरा दिया गया। इसने मुझे भावुक कर दिया है। मेरे पास इस शानदार प्रदर्शन की तारीफ करने के लिए शब्द नहीं हैं।

Yeh Rishta Kya Kehlata Hai: हर्षद चोपड़ा-प्रणाली राठौड़ ने शुरू की शूटिंग, सेट से तस्वीरें हुईं लीक

इस एपिसोड में निर्देशक-कोरियोग्राफर फराह खान, लोकप्रिय टेलीविजन शो 'गुम है किसी के प्यार में' के कलाकारों नील भट्ट, आयशा सिंह और ऐश्वर्या शर्मा के साथ सेमीफाइनल के लिए शो में शामिल हुईं है। उन्होंने प्रतियोगियों का उत्साह बढ़ाया।

एक्ट देखकर फराह भी भावुक हो गईं और उन्होंने कहा कि मैं आभारी हूं कि मैं यहां आई और इसे देखा। यह देखना आश्चर्यजनक है कि कैसे रेमो ने एक लंबा सफर तय किया है और लाखों लोगों को प्रेरित किया है। हर किसी के लिए एक बड़ा दिल और जीत हासिल करना संभव नहीं है। रेमो ने वास्तव में अपने आस-पास के बहुत से लोगों के जीवन को बनाया है, जो बेहद सराहनीय है और वे सलाम के पात्र हैं।

Yeh Rishta Kya Kehlata Hai: शिवांगी जोशी ने पूरी की शूटिंग, इमोशनल होकर कहा- नायरा हमेशा...

उन्होंने आगे कहा कि फिल्में और शो आते हैं और चले जाते हैं, लेकिन जिस तरह से रेमो ने अपने आसपास के लोगों का समर्थन और प्रोत्साहन किया है, उससे उनकी विरासत मजबूत हुई है। यह सबसे खूबसूरत विरासत है।

शो में रेमो डिसूजा भी 'स्ट्रीट डांसर 3डी' के पॉपुलर गाने 'मुकाबला' पर थिरकते नजर आए। इस एपिसोड में इस सीजन के टॉप 3 प्रतियोगियों के बीच अंतिम प्रदर्शन होगा। 'डांस प्लस सीजन 6' डिज्नी प्लस हॉटस्टार पर प्रसारित होता है।

इनपुट-आईएएनएस

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। TV News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement