Monday, April 29, 2024
Advertisement

दीपिका सिंह की मां को मिली मदद, हॉस्पिटल में किया गया एडमिट, 'दीया और बाती हम' एक्ट्रेस ने दिल्ली सरकार को कहा धन्यवाद

दीपिका ने सोशल मीडिया पर वीडियो शेयर कर बताया था कि उनकी मां को कोरोना हो गया है।

India TV Entertainment Desk Written by: India TV Entertainment Desk
Updated on: June 13, 2020 15:02 IST
दीपिका सिंह की मां को अस्पताल में किया गया एडमिट- India TV Hindi
Image Source : INSTAGRAM: @DEEPIKASINGH150 दीपिका सिंह की मां को अस्पताल में किया गया एडमिट

दीया और बाती हम सीरियल की एक्ट्रेस दीपिका सिंह ने हाल ही में वीडियो शेयर कर दिल्ली सरकार से मदद की गुहार लगाई थी। उनका परिवार दिल्ली में रहता है और उनकी मां को कोरोना वायरस हो गया था। इस वीडियो के वायरल होने के बाद दीपिका की मां को मदद मिल गई है। उन्हें गंगाराम हॉस्पिटल में एडमिट कराया गया है। दीपिका ने खुद सोशल मीडिया पर इसकी जानकारी दी है।

एक्ट्रेस ने पोस्ट लिखा- मेरे वीडियो और ट्वीट पर तुरंत रिस्पॉन्स देने के लिए दिल्ली सरकार और हेल्थ मिनिस्टर का धन्यवाद। आखिरकार मेरी मां को सर गंगाराम अस्पताल में एडमिट कर लिया गया है। मैं आशा करती हूं कि वो जल्द ही ठीक हो जाएंगी। दीपिका ने इस पोस्ट में मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल, उपमुख्यमंत्री मनीष सिसोदिया और केंद्रीय स्वास्थ्य मंत्री डॉ हर्षवर्धन को भी टैग कर उनका आभार व्यक्त किया है। 

बता दें कि टीवी एक्ट्रेस दीपिका सिंह ने वीडियो शेयर कर बताया कि उनकी मां कोरोना वायरस से संक्रमित हो गई हैं। उन्होंने सोशल मीडिया पर पोस्ट शेयर करके दिल्ली सरकार से मदद मांगी। दीपिका मुंबई में हैं और उनके माता-पिता बाकि परिवार दिल्ली में रहते हैं। 

दीपिका ने सोशल मीडिया पर पोस्ट शेयर कर लिखा- मेरी मां कोरोना वायरस से संक्रमित हो गई हैं। मेरी मां और पिता दिल्ली में हैं। टेस्ट दिल्ली लेडी हार्डिंग हॉस्पिटल में हुआ है और उन्होंने रिपोर्ट नहीं दी है। उन्होंने सिर्फ मेरे पिता को रिपोर्ट की फोटो क्लिक करने दी। मुझे वास्तव में उम्मीद है कि संबंधित कर्मी इसे पढ़ रहे हैं और मेरी माँ की हालत कुछ ठीक हो। हमें आपकी सहायता की आवश्यकता है।

दीपिका वीडियो में कहती हैं, 'उनकी मां दिल्ली में एक ज्वॉइंट फैमिली में रहती हैं। उनका 45 लोगों का बड़ा परिवार है। इसलिए बाकि लोगों को भी कोरोना वायरस से संक्रमित होने का खतरा है। दीपिका वीडियो में दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल से मदद मांग रही हैं कि उनकी मां को किसी अस्पताल में भर्ती करवाया जाए। दीपिका ने अपने पति रोहित राज गोयल का नंबर साझा किया गया है और उम्मीद जताई है कि जल्द ही उनके पति को संपर्क करे।'

वीडियो में दीपिका ने यह भी बताया कि दिल्ली के की अस्पतालों में बेड खाली नहीं हैं और कहीं भी उनकी मां को एडमिट नहीं किया जा रहा है। जिसकी वजह से घर पर ही उनका इलाज किया जा रहा है।

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। TV News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement