Friday, April 26, 2024
Advertisement

ईशा देओल के जन्म के समय धर्मेंद्र ने बुक कर दिया था पूरा अस्पताल, हेमा मालिनी ने कपिल शर्मा के शो में किया खुलासा

ईशा देओल अपनी मां हेमा मालिनी के साथ कपिल शर्मा के शो में अपनी किताब के प्रमोशन के लिए आने वाली हैं।

India TV Entertainment Desk Written by: India TV Entertainment Desk
Published on: March 21, 2020 22:26 IST
the kapil sharma show- India TV Hindi
कपिल शर्मा, हेमा मालिनी और ईशा देओल

कॉमेडियन कपिल शर्मा के शो में बॉलीवुड सेलिब्रिटीज अपनी फिल्म के प्रमोशन के लिए आते हैं। जहां कपिल उनके साथ ढेर सारी मस्ती करते हैं। कपिल के शो में इस बार मां-बेटी की जोड़ी आने वाली हैं। हेमा मालिनी और ईशा देओल कपिल शर्मा के शो में आएंगी। जहां कपिल उनके साथ मस्ती करते नजर आएंगे साथ ही हेमा मालिनी कई राज खोलती नजर आएंगी।

मुंबई मिरर की रिपोर्ट के मुताबिक हेमा मालिनी शो में बताया कि धर्मेंद्र ने ईशा और अहाना के जन्म के समय पूरा अस्पताल बुक कर दिया था ताकि कोई फैन उन्हें परेशान ना कर सके। इसके साथ ही हेमा मालिनी ने बताया कि उनकी मां ने उनका किचन में जाना बैन कर दिया था क्योंकि वो चाहती थी किं हेमा अपने डांसिंग करियर पर फोकस कर सके। ईशा और अहाना के जन्म के बाद ही मैंने खाना बनाना सीखा।

ईशा देओल अपनी किताब अम्मा मिआ के प्रमोशन के लिए कपिल के शो में आएंगी। जहां वह किताब के साथ अपनी मां से मिली सलाह के बारे में बात करेंगी।

द कपिल शर्मा शो: ईशा के बॉलीवुड डेब्यू से नाराज़ थे पिता धर्मेन्द्र, हेमा मालिनी का ख़ुलासा

ईशा देओल ने बताया उन्हें अपनी मां की तरह आदत है कि वह ज्यादा देर बात नहीं कर सकतीं। हेमा मालिनी ने एक किस्सा सुनाया। उन्होंने कहा- एक बार मैं धर्मेंद्र जी से बात करते हुए वह सो गई थीं। हेमा मालिनी ने बताया मैं रातभर शूट करके आई थी और थकी हुई थी। धर्मेंद्र जी से बात करते मैं कब सो गई पता नहीं चला। हेमा मालिनी ने कहा- प्यार भरी बातें एक समय तक ठीक लगती हैं। उसके बाद आप बोर होने लगते हैं।

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। TV News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement