1. You Are At:
  2. Hindi News
  3. सिनेमा
  4. टीवी
  5. द कपिल शर्मा शो: ईशा के बॉलीवुड डेब्यू से नाराज़ थे पिता धर्मेन्द्र, हेमा मालिनी का ख़ुलासा

द कपिल शर्मा शो: ईशा के बॉलीवुड डेब्यू से नाराज़ थे पिता धर्मेन्द्र, हेमा मालिनी का ख़ुलासा

हेमा मालिनी और ईशा देओल इस हफ़्ते ‘द कपिल शर्मा शो’ में नज़र आएँगी।

India TV Entertainment Desk India TV Entertainment Desk
Updated on: March 19, 2020 7:28 IST
हेमा मालिनी,...- India TV Hindi
हेमा मालिनी, धर्मेन्द्र, ईशा देओल

टीवी के मशहूर कॉमेडी शो ‘द कपिल शर्मा शो’ पर इस बार मेहमान बनकर पहुँचेगी मालिनी और ईशा देओल। शो के कई प्रोमो सामने आ चुके हैं जहाँ ये दोनों ऐक्ट्रेसेज़ कई दिलचस्प बातें बताती दिख रही हैं। दोनों में अपनी निजी ज़िंदगी को लेकर भी कई दिलचस्प ख़ुलासे किए। इस दौरान हेमा मालिनी ने बताया कि उनके पति धर्मेन्द्र नहीं चाहते थे कि बेटी ईशा बॉलीवुड में डेब्यू करे। हेमा ने बताया कि धर्मेन्द्र इस बात को लेकर स्ट्रिक्ट थे।

हेमा मालिनी ने बताया कि ईशा डाँस और स्पोर्ट्स में बहुत अच्छी थी, हम घर में ख़ूब डाँस प्रैक्टिस करते थे, ईशा को डाँस इतना पसंद था कि वो प्रोफेशनल डांसर बनना चाहती थी, ईशा को फ़िल्मों में काम करने में भी रुचि थी, लेकिन धरम जी को अपनी बेटी का डांस करना बिलकुल पसंद नहीं था, वह इसे लेकर स्ट्रिक्ट थे, और कह दिया था कि ईशा को बॉलीवुड में काम नहीं करना है।

कोरोना वायरस: लंदन से लौटने के बाद मिमी चक्रवर्ती 7 दिन रहेंगी सबसे अलग

हेमा मालिनी ने बताया कि एक बार उन्होंने मेरा डाँस प्रदर्शन देखा और उन्हें वो काफ़ी अच्छा लगा। इसके बाद उन्होंने ईशा के लिए भी अपना मन बदल लिया और आख़िरकार ईशा को बॉलीवुड डेब्यू के लिए हाँ कहा।

आपको बता दें कि ईशा देओल ने साल 2002 में फिल्म ‘कोई मेरे दिल से पूछे’ से अपना बॉलीवुड डेब्यू किया।इसके बाद ईशा ने युवा, धूम, दस और नो एंट्री जैसी तमाम फ़िल्में की। पिछले साल ईशा देओल शॉर्ट फिल्म ‘केकवॉक’ में नज़र आई थीं।

कोरोना से जंग : Full Coverage

India TV पर देश-विदेश की ताजा Hindi News और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ते हुए अपने आप को रखिए अप-टू-डेट। Live TV देखने के लिए यहां क्लिक करें। TV News in Hindi के लिए क्लिक करें सिनेमा सेक्‍शन
Write a comment
X