Sunday, May 19, 2024
Advertisement

बिग बॉस की विनर रह चुकीं इस अभिनेत्री को क्या आप पहचानते हैं?

सोशल मीडिया एक ऐसा खास मंच हो गया है जहां लोगों को अपनी क्रिएटिविटी को दिखाने का खास मौका मिलता है। एक ऐसी ही तस्वीर सामने आई है, जिसे देखने बाद चेहरे के मेकअप और इस खास क्रिएटिविटी की तारीफ किए बिना आप खुद को नहीं रोक पाएंगे।

Written by: India TV Entertainment Desk
Published on: September 28, 2021 14:45 IST
Bigg Boss, Divya Agarwal- India TV Hindi
Image Source : INSTAGRAM/DIVYA AGARWAL बिग बॉस की विनर रह चुकीं इस अभिनेत्री को क्या आप पहचानते हैं?

सोशल मीडिया पर आए दिनों लोग अपनी अलग-अलग तस्वीरों और वीडियो को शेयर करते रहते हैं। सोशल मीडिया एक ऐसा खास मंच हो गया है जहां लोगों को अपनी क्रिएटिविटी को दिखाने का खास मौका मिलता है। एक ऐसी ही तस्वीर सामने आई है, जिसे देखने बाद चेहरे के मेकअप और इस खास क्रिएटिविटी की तारीफ किए बिना आप खुद को नहीं रोक पाएंगे।

इन दिनों सोशल मीडिया पर एक शख्स की तस्वीर वायरल हो रही है। मगर रुकिये ये तस्वीर शख्स की नहीं बल्कि एक महिला की है। जी हां, इस तस्वीर को देख कर ये सवाल जरूर पूछेंगे कि क्या यह तस्वीर महिला की है? तो इसका जवाब यही है कि यह तस्वीर बिग बॉस ओटीटी की विनर दिव्या अग्रवाल की है। 

दिव्या अग्रवाल के इस लुक ने फैंस को हैरान कर दिया है। हाल ही में दिव्या ऑल्ट बालाजी की सीरीज कॉर्टेल में नजर आईं थी। अभिनेत्री के इस लुक को लेकर फैंस अपनी प्रतिक्रियाएं दे रहे हैं। 

तस्वीर को शेयर करने के साथ अभिनेत्री ने लिखा, ''कार्टेल देखने के बाद मेरा मूड। कार्टेल की सक्सेस के बाद टीम को बधाई देने का मौका नहीं मिला, यह शो काफी शानदार था। एकता कपूर मैम मुझपर विश्वास रखने के लिए आपका आपका धन्यवाद।'' 

बिग बॉस ओटीटी के अलावा बिग बॉस रियलिटी शो सीजन 15 जल्द ही कलर्स टीवी पर दस्तक देने वाला है। शो में कौन से कंटेस्टेंट्स हिस्सा लेंगे उनके नामों में चंद का खुलासा हो गया है। हालांकि, कुछ नामों पर अभी अटकलें लगाई जा रही हैं। 

'बिग बॉस 15' को लेकर दर्शक काफी एक्साइटेड हैं। ऐसे में कंटेस्टेंट्स से जुड़ा 'बिग बॉस 15' का पहला प्रोमो रिलीज हो गया है। इस प्रोमो के साथ ही शो के कंफर्म कंटेस्टेंट्स की एक झलक दिखाई गई है। इस झलक के बाद तीन कंटेस्टेंट्स के नाम पर मुहर लग गई है। ये तीन कंटेस्टेंट्स करण कुंद्रा, तेजस्वी प्रकाश और गायिका अफसाना खान हैं। 

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। TV News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement