Thursday, April 18, 2024
Advertisement

दिव्यांका त्रिपाठी की फैन ने उनके नाम का बनवाया टैटू, फोटोज हुईं वायरल

टीवी एक्ट्रेस दिव्यांका त्रिपाठी की एक फैन ने उनके नाम और शक्ल का टैटू बनवाया है। जिसकी फोटो सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है।

India TV Entertainment Desk Written by: India TV Entertainment Desk
Published on: August 13, 2019 11:05 IST
Divyanka tripathi- India TV Hindi
Image Source : INSTAGRAM Divyanka tripathi

सीरियल ये हैं मोहब्बतें में इशिता का किरदार निभाने वाली दिव्यांका त्रिपाठी ने सभी का दिल जीता हुआ है। अपनी एक्टिंग से दिव्यांका ने सभी का दिल जीत लिया है। हर जनरेशन के लोग उनके फैन हैं। दिव्यांका की एक फैन ने उनके नाम और शक्ल का टैटू बनवाया है। जिसकी फोटोज सोशल मीडिया पर वायरल हो रही हैं।

दिव्यांका की फैन ने उनके नाम का टैटू अपनी कलाई पर और उनकी शक्ल का टैटू अपनी पीठ पर बनवाया है। दिव्यांका ने अपनी फैन के साथ खुद सोशल मीडिया पर टैटू दिखाते हुए फोटो शेयर की है। फोटो शेयर करते हुए दिव्यांका ने लिखा- कल सुबह ट्रैवल करते दौरान मैंने अपने पति को लिखा-  मैं कितनी लकी हूं कि मुझे जिंदगी में इतना प्यार मिल रहा है। जरुर यह मेरे पिछले जन्म के अच्छे कर्म होंगे।

 शाम को मैं एक लड़की से मिली जिसने एक शब्द नहीं कहा। नहीं यह नहीं है कि मैं टैटू बनवाने को सपोर्ट करती हूं यह उनकी पर्सनल च्वाइस है मगर प्यार। यह प्यार मुझे बेहद खुश कर देता है। मैं प्यार डिसर्व करती हूं या नहीं मगर यह मुझे अच्छी चीजों में विश्वास करने में मदद करता है।

वर्कफ्रंट की बात करें तो दिव्यांका त्रिपाठी इस समय ये हैं मोहब्बतें सीरियल में इशिता का किरदार निभाती नजर आ रही हैं।

Also Read:

सौतेले पिता की गिरफ्तारी के बाद श्वेता तिवारी की बेटी पलक ने तोड़ी चुप्पी, वहीं राजा चौधरी ने कही ये बात

राखी सावंत की शादी पर भड़के दीपक कलाल ने मांगे 4 करोड़, एक्ट्रेस ने कहा- राधे मां के त्रिशूल से मारूंगी

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। TV News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement