1. You Are At:
  2. Hindi News
  3. सिनेमा
  4. टीवी
  5. सौतेले पिता की गिरफ्तारी के बाद श्वेता तिवारी की बेटी पलक ने तोड़ी चुप्पी, वहीं राजा चौधरी ने कही ये बात

सौतेले पिता की गिरफ्तारी के बाद श्वेता तिवारी की बेटी पलक ने तोड़ी चुप्पी, वहीं राजा चौधरी ने कही ये बात

अब श्वेता तिवारी की बेटी पलक का बयान सामने आया है। इस बारे में पलक ने एक इंस्टाग्राम पोस्ट शेयर की है।

India TV Entertainment Desk India TV Entertainment Desk
Updated on: August 13, 2019 11:40 IST
 shweta tiwari daughter palak tiwari post on instagram - India TV Hindi
 shweta tiwari daughter palak tiwari post on instagram

TV एक्ट्रेस श्वेता तिवारी एक बार घरेलू हिंसा के कारण सुर्खियों में आ गई हैं। उन्होंने अपने दूसरे पति अभिनव कोहली पर घरेलू हिंसा का आरोप लगाया था। इस मामले में कार्रवाई करते हुए अभिनव को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया था। अब श्वेता तिवारी की बेटी पलक का बयान सामने आया है। इस बारे में पलक ने एक इंस्टाग्राम पोस्ट शेयर की है।

पलक ने अपनी इंस्टाग्राम में लिखा, ' सबसे पहले, मैं उन सभी को धन्यवाद देना चाहती हूं जिन्हें हमारी चिंता हुई और अपना समर्थन दिया है। दूसरी बात मैं कुछ चीजों को क्लियर करना चाहती हूं।'

TV एक्ट्रेस श्वेता तिवारी हुईं घरेलू हिंसा का शिकार, बेटी के साथ बदतमीजी करता था पति

पलक ने आगे लिखा, 'मीडिया बिना किसी तथ्य को जाने बिना कुछ भी न लिखे। मैं पलक तिवारी ,  घरेलू हिंसा का शिकार मेरी मां नहीं बल्कि मैं हुई थी। समाचार के एक पाठक के रूप में अक्सर यह भूल जाना आसान होता है कि आपको इस सच्चाई का पता नहीं है कि बंद दरवाजों के पीछे क्या होता है या मेरी मां ने अपने दोनों विवाह में कितना सहा है। आप जिसके बारे में लिख रहे हैं वो किसी की गृहस्थी है, किसी का जीवन है, जिस पर आप चर्चा कर रहे हैं। आप में से कई लोग ऐसी विषम परिस्थितियों में किसी का साथ नहीं दे सकते हैं। इसलिए आपको इतना पक्षपाती, गलत विचारों के माध्यम से किसी और की छवि पर कमेंट करने और चर्चा करने का अधिकार नहीं है।'

पलक ने अपनी पोस्ट में लिखा, 'अभिनव कोहली ने कभी भी उनसे शारीरिक छेड़छाड़ नहीं की और न ही कभी अनुचित तरीके से छुआ।' इसके साथ ही पलक ने अपनी पोस्ट में बेकार की अफवाह न फैलाने की भी अपील की है।

श्वेता तिवारी की बेटी लाइमलाइट से हैं दूर, लेकिन पलक अपने फैशन सेंस से देती हैं स्टार किड्स को कड़ी मात

श्वेता तिवारी के पहले पति और पलक के पिता राजा चौधरी ने भी इस घटना पर रिएक्ट किया है। बॉम्बे टाइम्स को दिए एक इंटरव्यू में राजा ने कहा- वह ये सब जानकर बहुत परेशान हैं। राजा ने बताया उन्हें यह सब मीडिया के जरिए पता चला है। 'मैं अपनी बेटी के टच में हूं और आज सुबह ही मेरी उससे बात हुई है। उसने कहा वह ठीक है। एक पिता के लिए यह सब सुनना काफी परेशानी वाला है।

मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार, श्वेता और पलक को पुलिस स्टेशन के बाहर देखा गया। दोनों की तरफ से शिकायत मिलने के बाद अभिनव से 4 घंटे तक पूछताछ की गई। श्वेता का आरोप है कि अभिनव 2017 से पलक को मोबाइल पर अश्लील फोटो दिखा रहे थे। फिलहाल, इस मामले में पुलिस ने केस दर्ज कर लिया है और मामले की जांच कर रही है।

आपको बता दें कि राजा चौधरी से तलाक लेने के बाद श्वेता ने साल 2013 में अभिनव से दूसरी शादी की। जिससे उन्हें एक बेटा रेयांश कोहली भी है।

कोरोना से जंग : Full Coverage

India TV पर देश-विदेश की ताजा Hindi News और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ते हुए अपने आप को रखिए अप-टू-डेट। Live TV देखने के लिए यहां क्लिक करें। TV News in Hindi के लिए क्लिक करें सिनेमा सेक्‍शन
Write a comment
X