1. You Are At:
  2. Hindi News
  3. सिनेमा
  4. टीवी
  5. TV एक्ट्रेस श्वेता तिवारी हुईं घरेलू हिंसा का शिकार, बेटी के साथ बदतमीजी करता था पति

TV एक्ट्रेस श्वेता तिवारी हुईं घरेलू हिंसा का शिकार, बेटी के साथ बदतमीजी करता था पति

टीवी एक्ट्रेस श्वेता तिवारी ने कई हिट सीरियल में काम किया है, लेकिन उन्हें 'कसौटी जिंदगी की' में प्रेरणा का किरदार निभाकर पहचान मिली थी।

India TV Entertainment Desk India TV Entertainment Desk
Updated on: August 12, 2019 13:15 IST
पति अभिनव कोहली के साथ प्रेरणा और उनकी बेटी पलक- India TV Hindi
Image Source : INSTAGRAM पति अभिनव कोहली के साथ प्रेरणा और उनकी बेटी पलक

मुंबई: पॉपुलर टीवी एक्ट्रेस श्वेता तिवारी एक बार फिर निजी जिंदगी की वजह से चर्चा में हैं। उन्होंने अपने पति अभिनव कोहली पर घरेलू हिंसा का आरोप लगाया है। उनका कहना है कि अभिनव ने बेटी पलक के साथ बदतमीजी और मारपीट की। बताया जा रहा है कि पुलिस ने कार्रवाई करते हुए आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है। फिलहाल, इस मामले में पूछताछ जारी है।

स्पॉटब्वॉय की रिपोर्ट के मुताबिक, श्वेता ने पुलिस को बताया है कि अभिनव उनके और बेटी पलक के साथ अक्सर बुरा व्यवहार करते थे। कई बार उन्होंने पलक पर अभद्र टिप्पणियां की और हाथ भी उठाया।

ये भी पढ़ें: क्या टूटने वाली है श्वेता तिवारी की दूसरी शादी ?

मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार, श्वेता और पलक को पुलिस स्टेशन के बाहर देखा गया। दोनों की तरफ से शिकायत मिलने के बाद अभिनव से 4 घंटे तक पूछताछ की गई। श्वेता का आरोप है कि अभिनव 2017 से पलक को मोबाइल पर अश्लील फोटो दिखा रहे थे। फिलहाल, इस मामले में पुलिस ने केस दर्ज कर लिया है और मामले की जांच कर रही है।

गौरतलब है कि श्वेता पहले भी घरेलू हिंसा का शिकार हो चुकी हैं। उनके पहले पति राजा चौधरी शराब पीने के बाद उनसे मारपीट करते थे। इसके बाद श्वेता ने राजा से तलाक ले लिया था और 2013 में अभिनव से दूसरी शादी की, जिससे उन्हें एक बेटा रेयांश कोहली भी है।       

Also Read:

श्वेता तिवारी की बेटी पलक तिवारी ने लगाई कैब ड्राइव को झाड़, कर रहा था ये हरकत

श्वेता तिवारी की बेटी पलक को 'कसौटी जिदंगी की 2' में ऑफर हुआ था प्रेरणा का रोल

कोरोना से जंग : Full Coverage

Related Video
India TV पर देश-विदेश की ताजा Hindi News और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ते हुए अपने आप को रखिए अप-टू-डेट। Live TV देखने के लिए यहां क्लिक करें। TV News in Hindi के लिए क्लिक करें सिनेमा सेक्‍शन
Write a comment
X