1. You Are At:
  2. Hindi News
  3. सिनेमा
  4. टीवी
  5. kasautii zindagii kay 2: क्या अनुराग को भूलकर Mr. बजाज से प्यार करने लगेगी प्रेरणा, ये Videos हैं इस बात का सबूत!

kasautii zindagii kay 2: क्या अनुराग को भूलकर Mr. बजाज से प्यार करने लगेगी प्रेरणा, ये Videos हैं इस बात का सबूत!

Kasautii Zindagii Kay 2 Mr. Bajaj And Prerna Love Story:  ऐसा माना जा रहा है कि सीरियल में बहुत जल्द मिस्टर बजाज और प्रेरणा की लव स्टोरी दिखाई जाएगी।

Sonam Kanojia Sonam Kanojia
Updated on: August 10, 2019 10:05 IST
Kasautii Zindagii Kay- India TV
Kasautii Zindagii Kay

Kasautii Zindagii Kay 2 Mr. Bajaj And Prerna Love Story: एकता कपूर के सीरियल 'कसौटी जिंदगी की 2' (Kasautii Zindagii Kay 2) को दर्शकों का खूब प्यार मिल रहा है। ये सीरियल साल 2001 में आए 'कसौटी जिंदगी की' शो का दूसरा सीजन है, जिसे रिक्रिएट किया गया है। पहले सीजन में अनुराग का किरदार निभाने वाले सीजेन खान और प्रेरणा बनी श्वेता तिवारी की केमिस्ट्री लोगों को खूब पसंद आई थी, लेकिन बीच में ही मिस्टर बजाज बनकर एंट्री करने वाले रॉनित रॉय ने कहानी पलट दी थी। अनुराग-प्रेरणा की लव स्टोरी खत्म हो गई थी और मिस्टर बजाज-प्रेरणा को कपल के रूप में दिखाया गया है। उस जमाने में इंटरनेट का इस्तेमाल ज्यादा लोग कर नहीं पाते थे, लेकिन अब सोशल मीडिया पर लोग तुरंत अपनी बात रखते हैं। यही वजह है कि #KZK2 देखने वाले दर्शक अनुराग (पार्थ समथान) और प्रेरणा (एरिका फर्नांडिस) की केमिस्ट्री को इतना पसंद करते हैं कि वह नहीं चाहते कि पिछली कहानी फिर से दोहराई जाए।

दरअसल, 'कसौटी जिंदगी की 2' का ट्रैक काफी हद तक पिछली कहानी से ही मिलता-जुलता है। ऐसे में दर्शक नहीं चाहते कि इस सीजन में पिछली स्क्रिप्ट दोहराई जाए। लोगों को अनुराग-प्रेरणा के रूप में पार्थ और एरिका की जोड़ी इतनी पसंद है कि वह मिस्टर बजाज और प्रेरणा को एक साथ नहीं देखना चाहते हैं। हालांकि, अभी तक सीरियल में जितनी भी कहानी दिखाई गई है, उसे देखकर लगता है कि जल्द ही मिस्टर बजाज-प्रेरणा की लव स्टोरी का ट्रैक आने वाला है। यही वजह है कि पुराने 'कसौटी...' के कुछ वीडियोज सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहे हैं, जिसमें बजाज और प्रेरणा की प्रेम कहानी दिखाई गई है। 

आप भी देखें ये वीडियो, जो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे हैं:

वहीं, इस सीन को देखकर ऐसा लग रहा है कि इस सीजन में भी मिस्टर बजाज और प्रेरणा की लव स्टोरी की शुरुआत हो चुकी है...

इन वीडियोज में प्रेरणा (श्वेता तिवारी) और मिस्टर बजाज (रॉनित रॉय) की खूबसूरत बॉन्डिंग और केमिस्ट्री को दिखाया गया है... लेकिन क्या मेकर्स इस सीजन में कोई बदलाव करेंगे या फिर पहले की तरह इस बार भी अनुराग को भूलकर प्रेरणा मिस्टर बजाज से प्यार करने लगेगी, ये तो आने वाले एपिसोड्स में ही पता चल सकेगा।

Also Read:

Kasautii Zindagii Kay 2 की 'प्रेरणा' यानि एरिका फर्नांडिस का ये ग्लैमरस अवतार हो रहा है वायरल, आपने देखा?​

पार्थ समथान ने नहीं दिया फोटो क्रेडिट तो एरिका ने सोशल मीडिया पर किया ये कमेंट

Kasautii Zindagii Kay 2 के 'अनुराग' की नहीं बदली ये आदत, लाखों लोग देख चुके हैं Video

Related Video
India TV पर देश-विदेश की ताजा Hindi News और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ते हुए अपने आप को रखिए अप-टू-डेट। TV News in Hindi के लिए क्लिक करें सिनेमा सेक्‍शन
namaste-trump-indiatv
Write a comment
namaste-trump-indiatv