1. You Are At:
  2. Hindi News
  3. सिनेमा
  4. टीवी
  5. दिव्यांका त्रिपाठी ने इन सीरियल्स के ठुकराए थे लीड रोल, देखें पूरी लिस्ट

दिव्यांका त्रिपाठी ने इन सीरियल्स के ठुकराए थे लीड रोल, देखें पूरी लिस्ट

टीवी की दुनिया में सबसे चर्चित अभिनेत्री में से एक अभिनेत्री दिव्यांका त्रिपाठी लोगों के बीच में एक बहू के रूप में काफी मशहूर हैं।

India TV Entertainment Desk India TV Entertainment Desk
Updated on: June 24, 2021 23:21 IST
divyanka tripathi- India TV Hindi
Image Source : INSTAGRAM/DIVYANKA TRIPATHI दिव्यांका त्रिपाठी ने इन सीलियल्स के ठुकराए थे लीड रोल, देखें पूरी लिस्ट

दिव्यांका त्रिपाठी, जो वर्तमान में केप टाउन में हैं और रियलिटी शो खतरों के खिलाड़ी में सक्रिय रूप से भाग ले रही हैं। अभिनेत्री देश की सबसे लोकप्रिय अभिनेत्रियों में से एक रही हैं। कुछ लोकप्रिय मुख्य भूमिकाओं के साथ उन्होंने एक बहू के तौर पर फैंस के दिलों पर राज किया; आपके लिए यह जानकर झटका लगेगा कि उन्होंने कुछ सबसे मशहूर शो को में काम करने से मना कर दिया, जबकि उन्हें शो के लिए मेल लीड रोल ऑफर किए गए थे।

इंटरनेट पर चल रही अलग अलग मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, ये वो शो हैं जिन्हें दिव्यांका त्रिपाठी ने रिजेक्ट कर दिया था।

तारक मेहता का उल्टा चश्मा

शो में दया गड़ा की भूमिका के लिए अभिनेत्री से संपर्क किया गया था, हालांकि, उन्होंने इसे अस्वीकार कर दिया। इस बात में सच्चाई जरूर है कि जैसा दिशा वकानी ने इस रोल के लिए एक्टिंग है शायद उनके जैसा किरदार निभाना दूसरी अभिनेत्री के लिए मुश्किल हो।

क्या हुआ तेरा वादा

दिव्यांका त्रिपाठी ने मोना सिंह के बजाय शो में मुख्य भूमिका निभाई होगी, क्योंकि उन्हें इस भूमिका के लिए पहले संपर्क किया गया था। हालांकि, एक्ट्रेस ने इसे खारिज कर दिया।

पुनर्विवाह:

दिव्यांका त्रिपाठी, आरती सिंधिया की भूमिका निभाने के लिए निर्माता की पहली पसंद थीं। हालांकि त्रिपाठी ने इसे भी खारिज कर दिया।

कुछ तो लोग कहेंगे

दिव्यांका त्रिपाठी को शो में 18 वर्षीय लड़की, डॉ निधि वर्मा की भूमिका निभाने के लिए संपर्क किया गया था। हालांकि, एक्ट्रेस ने इसे खारिज कर दिया। बाद में कृतिका कामरा ने प्रस्ताव लिया और अंत में भूमिका निभाई।

आज की हाउसवाइफ है… सब जनती है

दिव्यांका त्रिपाठी, सोना कन्हैया चतुर्वेदी की भूमिका निभाने के लिए निर्माताओं की पहली पसंद थीं। मगर दिव्यांका ने इस रोल को भी खारिज कर दिया। 

Click Mania
Modi Us Visit 2021