1. You Are At:
  2. Hindi News
  3. सिनेमा
  4. टीवी
  5. एकता कपूर ने स्वीकार किया 'सेफ हैंड्स चैलेंज', इन हस्तियों को किया नॉमिनेट

एकता कपूर ने स्वीकार किया 'सेफ हैंड्स चैलेंज', इन हस्तियों को किया नॉमिनेट

'सेफ हैंड्स चैलेंज' लोगों में जागरुकता फैलाने के लिए चलाया जा रहा है। एकता कपूर को स्मृति ईरानी ने नॉमिनेट किया था।

India TV Entertainment Desk India TV Entertainment Desk
Published on: March 19, 2020 11:47 IST
ekta kapoor safe hands challenge- India TV Hindi
एकता कपूर ने स्वीकार किया 'सेफ हैंड्स चैलेंज'

टीवी की जानी-मानी प्रोड्यूसर एकता कपूर ने सोशल मीडिया पर एक वीडियो शेयर किया है, जिसमें वो 'सेफ हैंड्स चैलेंज' स्वीकार करते हुए अपने हाथों को साफ करती नज़र आ रही हैं। उन्हें स्मृति ईरानी ने नॉमिनेट किया था। बता दें कि कोरोना वायरस के प्रति लोगों में जागरुकता फैलाने के लिए जानी-मानी हस्तियों के बीच इस चैलेंज को चलाया जा रहा है। 

एकता कपूर ने ने हाथ धोते हुए वीडियो शेयर किया और कैप्शन में लिखा, 'स्मृति ईरानी.. मैंने आपके चैलेंज को स्वीकार किया.. अब मैं अनीता हसनंदानी, मौनी रॉय, दिव्यांका त्रिपाठी और रिया कपूर को नॉमिनेट करती हूं। मेरे रिंग्स और ब्रेस्लेट्स की वजह से मुझे ज्यादा समय और ज्यादा सैनिटाइजर इस्तेमाल करना पड़ा। मेरे बालों को माइंड मत करना, ये मेरा क्वारंटाइन लुक है।'

कोरोना वायरस: आयुष्मान खुराना ने लिखी शायरी, 'गरीब है अपने रोजगार के इंतजार में...'

बता दें कि इस वीडियो को देखने के बाद कई यूजर्स ने लिखा है कि इतनी सारी ज्वैलरी पहनने का कोई प्वॉइंट नहीं है। किसी ने लिखा कि हाथ साफ करने के लिए सभी ज्वैलरी को निकालना पड़ता है।

'सेफ हैंड्स चैलेंज' की शुरुआत विश्व स्वास्थ्य संगठन (WHO) के डायरेक्टर टेड्रोस अदनोम ने की है। उन्होंने इंटरनेशनल और बॉलीवुड की एक्ट्रेस दीपिका पादुकोण व प्रियंका चोपड़ा को ये चैलेंज दिया था कि वे अपने हाथों को धोते हुए वीडियो पोस्ट करें और अन्य लोगों को ऐसा करने के लिए नॉमिनेट करें, ताकि ज्यादा से ज्यादा लोग कोरोना वायरस को लेकर जागरुक हो सके। 

कोरोना वायरस ने भारत को भी अपनी चपेट में ले लिया है। अब तक 166 मरीजों की पुष्टि हो चुकी है, जबकि तीन लोग अपनी जान गंवा चुके हैं। 

कोरोना से जंग : Full Coverage

India TV पर देश-विदेश की ताजा Hindi News और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ते हुए अपने आप को रखिए अप-टू-डेट। Live TV देखने के लिए यहां क्लिक करें। TV News in Hindi के लिए क्लिक करें सिनेमा सेक्‍शन
Write a comment
X