Wednesday, April 17, 2024
Advertisement

'कसौटी जिंदगी की 2': 'प्रेरणा' का रोल निभाने वाली एरिका फर्नांडिस की कोरोना रिपोर्ट आई निगेटिव, दुआओं के लिए फैंस का जताया आभार

'कसौटी जिंदगी की 2' के पार्थ समथान हाल ही में कोरोना वायरस से संक्रमित हो गए हैं, जिसके बाद अन्य स्टार्स का भी कोविड-19 टेस्ट कराया गया है।

India TV Entertainment Desk Written by: India TV Entertainment Desk
Updated on: July 15, 2020 15:28 IST
एरिका फर्नांडिस ने खुद के कोरोना पॉजिटिव होने की खबरों को बताया गलत- India TV Hindi
Image Source : INSTAGRAM: @THE_PARTHSAMTHAAN एरिका फर्नांडिस ने खुद के कोरोना पॉजिटिव होने की खबरों को बताया गलत

एकता कपूर के सीरियल 'कसौटी जिंदगी की 2' में अनुराग बासु का किरदार निभाने वाले एक्टर पार्थ समथान हाल ही में कोरोना वायरस से संक्रमित हो गए। इसके बाद शो की शूटिंग रोक दी गई। सेट को सील कर दिया गया। अन्य स्टार्स का भी कोरोना टेस्ट हुआ। इस बीच खबर आई कि सीरियल में प्रेरणा का रोल निभाने वाली एक्ट्रेस एरिका फर्नांडिस भी कोविड-19 की चपेट में आ गई हैं, लेकिन उन्होंने सोशल मीडिया पर इस खबर को सिर्फ अफवाह बताया है। साथ ही फैंस को ये भी खुशखबरी दी है कि उनकी रिपोर्ट निगेटिव आई है।

एरिका फर्नांडिस ने इंस्टा स्टेटस पर लिखा, "अभी मुझे अपनी रिपोर्ट मिली, जो निगेटिव आई है। आपकी दुआओं और प्रार्थनाओं के लिए धन्यवाद।"

इससे पहले एरिका ने उन खबरों को अफवाह बताया था, जिसमें उनके कोविड से संक्रमित होने की बात लिखी थी। एरिका फर्नांडिस ने पोस्ट शेयर किया, जिसमें लिखा है, "मैंने नोटिस किया कि सोशल मीडिया पर मेरे कोरोना वायरस रिपोर्ट को लेकर गलत खबर सामने आ रही है। हम सभी लोग उम्मीद कर रहे हैं कि ये निगेटिव आए, लेकिन मुझे अभी तक मेरी रिपोर्ट नहीं मिली है। मेरी अपील है कि कंफर्म किए बगैर मेरी गलत खबर न फैलाएं। मैं आपको अपने रिजल्ट के बारे में जरूर बताऊंगी।"

पार्थ समथान के फैंस के लिए खुशखबरी, ऑनएयर हो रहे हैं 'कसौटी जिंदगी की 2' के नए एपिसोड

एरिका ने शेयर किया पोस्ट

Image Source : INSTAGRAM
एरिका ने शेयर किया पोस्ट

बता दें कि अनुराग की मां मोहिनी बासु का रोल निभाने वाली अभिनेत्री शुभावी चौकसे और अनुराग की बहन निवेदिता का किरदार निभाने वाली एक्ट्रेस पूजा बनर्जी की कोरोना रिपोर्ट निगेटिव आई है। उन्होंने सोशल मीडिया के जरिए इसकी जानकारी दी।

पार्थ समथान ने सोशल मीडिया पर अपनी फोटो पोस्ट कर खुलासा किया था कि वो कोरोना के शिकार हो गए हैं और होम क्वारंटीन हैं। उन्हें माइल्ड लक्षण हैं। पार्थ ने अपील करते हुए लिखा कि जो लोग हाल-फिलहाल उनके संपर्क में आए हैं वो खुद का टेस्ट जरूर करा लें। 

कोरोना से जंग लड़ रहे पार्थ समथान के लिए एकता कपूर ने की दुआ, लिखा- 'कसौटी अपने हीरो का इंतजार...'

पार्थ ने कुछ दिनों पहले सेट की कुछ फोटोज भी शेयर की थी, जिसमें उन्होंने बताया था कि कसौटी जिंदगी की 2 की शूटिंग शुरू हो गई है, लेकिन इसके कुछ दिन बाद ही वो कोविड-19 के शिकार हो गए। 

ये भी पढ़िए:
 
 
 
 
 

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। TV News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement