1. You Are At:
  2. Hindi News
  3. गैलरी
  4. टेलीविजन
  5. Pics: एरिका फर्नांडिस का वेस्टर्न लुक, तस्वीरों से नहीं हटा पाएंगे नज़र

Pics: एरिका फर्नांडिस का वेस्टर्न लुक, तस्वीरों से नहीं हटा पाएंगे नज़र

India TV Hindi Photo Desk India TV Hindi Photo Desk
Published on: June 29, 2020 10:03 IST
  • एक्ट्रेस एरिका फर्नांडिस ने शो 'कसौटी जिंदगी की 2' में अपने सहकलाकार पार्थ समथान को डेट करने की अटकलों पर विराम लगाते हुए आखिरकार खुलासा कर दिया है कि वह सिंगल नहीं हैं और एक ऐसे शख्स को डेट कर रही हैं, जिसका मनोरंजन उद्योग से ताल्लुक नहीं है। इंस्टाग्राम पर लाइव चैट के दौरान एरिका ने अपने रिलेनशिप स्टेटस के बारे में बात की।
    Image Source : instagram: @iam_ejf

    एक्ट्रेस एरिका फर्नांडिस ने शो 'कसौटी जिंदगी की 2' में अपने सहकलाकार पार्थ समथान को डेट करने की अटकलों पर विराम लगाते हुए आखिरकार खुलासा कर दिया है कि वह सिंगल नहीं हैं और एक ऐसे शख्स को डेट कर रही हैं, जिसका मनोरंजन उद्योग से ताल्लुक नहीं है। इंस्टाग्राम पर लाइव चैट के दौरान एरिका ने अपने रिलेनशिप स्टेटस के बारे में बात की।

  • एरिका ने कहा,
    Image Source : instagram: @iam_ejf

    एरिका ने कहा, "मैं सिंगल नहीं हूं। मैं रिलेशनशिप में हूं और वह इंडस्ट्री से नहीं हैं। " उन्होंने आगे कहा, "हम तीन साल से ज्यादा समय से रिश्ते में हैं। हम बहुत अच्छे दोस्त हैं।"

  • अभिनेत्री ने बताया कि सहकलाकारों शहीर शेख और पार्थ समथान के साथ रोमांस की अफवाहों ने उन्हें सार्वजनकि रूप से अपने प्रेम संबंध के बारे में बोलने के लिए मजबूर किया।एरिका ने कहा,
    Image Source : instagram: @iam_ejf

    अभिनेत्री ने बताया कि सहकलाकारों शहीर शेख और पार्थ समथान के साथ रोमांस की अफवाहों ने उन्हें सार्वजनकि रूप से अपने प्रेम संबंध के बारे में बोलने के लिए मजबूर किया।एरिका ने कहा, "कहीं ना कहीं तो इफेक्ट होता है और इसलिए मैं इस बारे में आगे आकर बात करना चाहती थी।"

  • कुछ समय पहले एरिका ने सोशल मीडिया पर अपने बॉयफ्रेंड का हाथ पकड़े हुए पोटो शेयर करते हुए रोमांटिक पोस्ट लिखा था। उन्होंने लिखा-जब मैं आपके साथ होती हूं, मैं अलग होती हूं, अच्छे तरीके से। मैं हमेशा ज्यादा मुस्कुराती हूं, मैं हमेशा ज्यादा हंसती हूं। तुम्हारे साथ मैं फेक मुस्कान छोड़कर असली पर डाल सकती हूं। जब भी मैं आपके साथ होती हूं सुरक्षित और प्यार महसूस करती हूं, तो मुझे दुख या अकेले महसूस नहीं होता। आप मुझसे बात करना आसान समझते हैं और आप मेरी बात सुनते हैं। मैं आपके आस-पास दुखी नहीं होती और आप मुझे दिखाते हैं कि आप वास्तव में ध्यान रखते हैं कि मैं देख सकती हूँ कि आप दिखावा नहीं कर रहे हैं। मैं वास्तव में सराहना करती हूं कि आपने क्या किया है और करना जारी रखें। आपके साथ मैं अलग हूं और मैं खुश हूं।
    Image Source : instagram: @iam_ejf

    कुछ समय पहले एरिका ने सोशल मीडिया पर अपने बॉयफ्रेंड का हाथ पकड़े हुए पोटो शेयर करते हुए रोमांटिक पोस्ट लिखा था। उन्होंने लिखा-जब मैं आपके साथ होती हूं, मैं अलग होती हूं, अच्छे तरीके से। मैं हमेशा ज्यादा मुस्कुराती हूं, मैं हमेशा ज्यादा हंसती हूं। तुम्हारे साथ मैं फेक मुस्कान छोड़कर असली पर डाल सकती हूं। जब भी मैं आपके साथ होती हूं सुरक्षित और प्यार महसूस करती हूं, तो मुझे दुख या अकेले महसूस नहीं होता। आप मुझसे बात करना आसान समझते हैं और आप मेरी बात सुनते हैं। मैं आपके आस-पास दुखी नहीं होती और आप मुझे दिखाते हैं कि आप वास्तव में ध्यान रखते हैं कि मैं देख सकती हूँ कि आप दिखावा नहीं कर रहे हैं। मैं वास्तव में सराहना करती हूं कि आपने क्या किया है और करना जारी रखें। आपके साथ मैं अलग हूं और मैं खुश हूं।"

  • बता दें कि एरिका इन दिनों एकता कपूर के सीरियल कसौटी जिंदगी की 2 में प्रेरणा का रोल निभा रही हैं। फैंस को उनके को-स्टार पार्थ समथान संग उनकी केमिस्ट्री बहुत पसंद है। 
    Image Source : instagram: @iam_ejf

    बता दें कि एरिका इन दिनों एकता कपूर के सीरियल कसौटी जिंदगी की 2 में प्रेरणा का रोल निभा रही हैं। फैंस को उनके को-स्टार पार्थ समथान संग उनकी केमिस्ट्री बहुत पसंद है। 

  • कोरोना वायरस लॉकडाउन के बाद अब एक बार फिर से सीरियल की शूटिंग शुरू हो चुकी है। पार्थ ने इंस्टाग्राम पर सेट की कुछ फोटोज शेयर कर इस बात की जानकारी दी है। सीरियल के ट्रैक की बात करें तो 8 सालों के लीप के बाद अब प्रेरणा अनुराग के बीच नफरत आ गई है। वो अनुराग से बदला लेना चाहती है।
 
    Image Source : instagram: @iam_ejf

    कोरोना वायरस लॉकडाउन के बाद अब एक बार फिर से सीरियल की शूटिंग शुरू हो चुकी है। पार्थ ने इंस्टाग्राम पर सेट की कुछ फोटोज शेयर कर इस बात की जानकारी दी है। सीरियल के ट्रैक की बात करें तो 8 सालों के लीप के बाद अब प्रेरणा अनुराग के बीच नफरत आ गई है। वो अनुराग से बदला लेना चाहती है।

     

  • दूसरी तरफ खबरें आ रही हैं कि अब मिस्टर बजाज के रूप में करण सिंह ग्रोवर की जगह करण पटेल दिखाई देंगे। वहीं, अनुराग और प्रेरणा की बेटी स्नेहा के रोल में सुमैया खान की जगह तहसीन शाह नज़र आएंगी।
    Image Source : instagram: @iam_ejf

    दूसरी तरफ खबरें आ रही हैं कि अब मिस्टर बजाज के रूप में करण सिंह ग्रोवर की जगह करण पटेल दिखाई देंगे। वहीं, अनुराग और प्रेरणा की बेटी स्नेहा के रोल में सुमैया खान की जगह तहसीन शाह नज़र आएंगी।

Next Photo Gallery
X