Friday, April 26, 2024
Advertisement

सिद्धार्थ शुक्ला के साथ शहनाज गिल नहीं बल्कि जेनिफर विंगेट को देखना चाहते हैं फैन्स, #SidJen कर रहा है ट्रेंड

बिग बॉस 13 में सिद्धार्थ शुक्ला और शहनाज गिल की जोड़ी को बहुत पसंद किया गया था। लेकिन अब फैन्स इन दिनों की जगह सिद्धार्थ के साथ जेनिफर विंगेट को देखना चाहते हैं।

India TV Entertainment Desk Written by: India TV Entertainment Desk
Published on: April 26, 2020 20:33 IST
sidharth shukla and jenifer winget- India TV Hindi
Image Source : INSTAGRAM सिद्धार्थ शुक्ला और जेनिफर विंगेट

बिग बॉस 13 विनर सिद्धार्थ शुक्ला की फैन फॉलोइंग बहुत ज्यादा है। फैन्स उन्हें जल्द ही बड़े पर्दे पर देखना चाहते हैं। बिग बॉस में सिद्धार्थ और शहनाज की जोड़ी को बहुत पसंद किया गया था। दोनों के नाम का हैशटैग #sidnaaz तक बना दिया गया है। दोनों के नाम के कई फैन पेज भी बने हुए हैं। मगर अब लगता है फैन्स इस जोड़ी से ऊब गए हैं। फैन्स सिद्धार्थ शुक्ला और जेनिफर विंगेट को साथ में देखना चाहते हैं। #SidJen तो ट्विटर पर ट्रेंड भी करने लगा है।

#SidJen के ट्रेंड होने के पीछे का कारण एकता कपूर का फैन्स से एक जोड़ी के बारे में पूछना है जिसे वह अपनी वेब सीरीज में कास्ट करना चाहती हैं। एकता कपूर ने ब्रोकन बट ब्यूटीफुल के सीजन 3 में फैन्स कौन-सी जोड़ी देखना चाहते हैं इसके बारे में पूछा है।

सिद्धार्थ शुक्ला और जेनिफर विंगेट दोनों ही शानदार एक्टिंग करते हैं। सिद्धार्थ बालिका वधू, दिल से दिल तक जैसे कई सीरियल में नजर आ चुके हैं तो वहीं जेनिफर बेहद, सरस्वतीचंद्र, दिल मिल गए में बेहतरीन एक्टिंग कर चुकी हैं।

सिद्धार्थ और जेनिफर को साथ में देखने के लिए फैन्स ने एकता कपूर के सवाल का जवाब तो दे दिया है तब देखना होगा यही जोड़ी वेब सीरीज में नजर आती है या एकता कोई और जोड़ी के साथ आती हैं। ब्रोकन बट ब्यूटीफुल के पहले दो सीजन में विक्रांत मेसी और हरलीन सेठी नजर आए थे।

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। TV News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement