Wednesday, May 08, 2024
Advertisement

OTT प्लेटफॉर्म पर जुलाई में जलवे बिखेरने को तैयार हैं ये फिल्में और वेब सीरीज, पढ़िए पूरी लिस्ट

कोरोना महामारी को लेकर एक तरफ जहां सिनेमाघरों पर ताला लगा हुआ है। कई फ़िल्म निर्माता फिल्मों को OTT प्लेटफार्म पर रिली़ज कर रहे है। लोग भी संक्रमण से बचने के लिए घर बैठे ही फिल्मों और वेब सीरीज को OTT प्लेटफार्म पर देखना पसंद कर रहे है। 

India TV Entertainment Desk Edited by: India TV Entertainment Desk
Published on: June 30, 2021 22:36 IST
TOOFAAN- India TV Hindi
Image Source : INSTAGRAM TOOFAAN

कोरोना महामारी को लेकर एक तरफ जहां सिनेमाघरों पर ताला लगा हुआ है। कई फ़िल्म निर्माता फिल्मों को OTT प्लेटफार्म पर रिली़ज कर रहे है। लोग भी संक्रमण से बचने के लिए घर बैठे ही फिल्मों और वेब सीरीज को OTT प्लेटफार्म पर देखना पसंद कर रहे है। जुलाई के महीनें में ओटीटी प्लेटफॉर्म्स पर कई बेहतरीन फिल्म और वेब सीरीज़ आ रही है। 

इन फिल्मों में हसीन दिलरूबा, तूफ़ान, 14 फेरे और हंगामा 2 जैसी फ़िल्में भी शामिल हैं, ये फ़िल्में पहले सिनेमाघरों में रिलीज़ होने वाली थीं, मगर कोरोना महामारी की वजह से फ़िल्में ओटीटी प्लेटफॉर्म्स पर आ रही हैं। जहां एक तरफ आयुष्मान खुराना की पत्नी ताहिरा कश्यप का भी डायरेक्टोरियल डेब्यू होगा तो दूसरी तरफ अक्षय खन्ना का ओटीटी डेब्यू भी होगा। कौन सी फ़िल्म या सीरीज़ कब और कहां रिलीज़ हो रही है आइये जानते है।

Samantar-2

Image Source : INSTAGRAM
Samantar-2

पहली जुलाई को एमएक्स प्लेयर पर मराठी वेब सीरीज़ समांतर का दूसरा सीज़न रिलीज़ किया जाएगा, यह एक मराठी शो है लेकिन आप इसको हिंदी में भी देख सकते हैं। इस वेब सीरीज़ में महाभारत के कृष्ण यानी नितीश भारद्वाज और स्वनिल जोशी लीड रोल निभाते हैं। समांतर थ्रिलर वेब सीरीज़ है। नितीश सुदर्शन चक्रपाणी के किरदार में नज़र आएंगे। पहले सीज़न में भी उन्होंने यह किरदार निभाया था।  शो मैं कुल दस एपिसो़ड़ है जोकि 18 से 20 मिनट लंबे हैं तो सिर्फ 3 घंटे के अंदर ही अंदर आप पूरी सीरीज को निपटा सकते है।शो को पूरी फैमली के साथ देखिए और उसके मजे लीजिए। 3 घंटे में समांतर वेब सीरीज पूरा खत्म हो जाएगा।

The Tomorrow War

Image Source : INSTAGRAM
The Tomorrow War

क्रिस प्रैट स्टारर द टुमारो वॉर शानदार एक्शन से भरपूर है ,इसका ट्रेलर कुछ वक्त पहले ही रिलीज हुआ था और देखते ही देखते वायरल हो गया। इस फिल्म में एडविन हॉज, सैम रिचर्डसन, बेट्टी गिलपिन, मैरी लिन राजस्कब और रयान कीरा आर्मस्ट्रांग भी हैं। वहीं जैच डीन द्वारा इस फिल्म को लिखा गया है और क्रिस मैके द्वारा निर्देशित किया गया है।  प्रैट, रॉब कोवान, ब्रैडली जे फिशर और ब्रायन ओलिवर ने एक्सिक्यूटिव प्रोड्यूसर की ज़िम्मेदारी भी संभाली है। फ़िल्म अंग्रेजी के अलावा हिंदी, तमिल और तेलुगु में रिलीज़ होगी। यह फिल्म 2 जुलाई को अमेजन प्राइम वीडियो पर रिलीज हो रही है। 

Haseen Dillruba

Image Source : INSTAGRAM
Haseen Dillruba

हसीन दिलरुबा, 2 जुलाई को नेटफ्लिक्स पर रिलीज होगी। तापसी पन्नू, विक्रांत मैसी और हर्षवर्धन राणे स्टारर फिल्म हसीन दिलरुबा एक मर्डर मिस्ट्री फिल्म है। 

 इस फ़िल्म को विनिल मैथ्यू ने डायरेक्ट किया है और आनंद एल राय ने अपने बैनर कलर येलो प्रोडक्शन के तहत इसे प्रोड्यूस किया है। कनिका ढिल्लों ने फ़िल्म की कहानी लिखी है।

14 Phere

Image Source : INSTAGRAM
14 Phere

जुलाई में ही ज़ी5 पर फिल्म 14 फेरे रिलीज होगी। फिल्म जुलाई में ही रिलीज होगी, हालांकि फिल्म की रिलीज डेट अभी तय नहीं हुई हैं। फिल्म में विक्रांत मैसी- संजय और कृति खरबंदा लिड रोल में नजर आएंगे। फिल्म का निर्देशन देवांशु सिंह ने किया है, मनोज कलवानी ने लिखा है। 

Hungama 2

Image Source : INSTAGRAM
Hungama 2

23 जुलाई को डिज़्नी प्लस हॉटस्टार वीआईपी पर कॉमेडी फ़िल्म हंगामा 2 रिलीज़ हो रही है। 2003 में रिलीज हुई हंगामा की यह दूसरी फिल्म है। इस फिल्म से शिल्पा शेट्टी बड़े पर्दे पर कमबैक कर रही हैं। परेश रावल, मीजान जाफरी और प्रनिता सुभाष भी अहम किरदारों में दिखेंगे। फिल्म का ट्रेलर गुरुवार को रिलीज होगा।

TOOFAAN

Image Source : INSTAGRAM
TOOFAAN

अमेज़न प्राइम वीडियो पर 16 जुलाई को फ़िल्म तूफ़ान रिलीज़ हो रही है। इस फिल्म में फरहान अख्तर, मृणाल ठाकुर और परेश रावल नजर आएंगे। फिल्म का ट्रेलर रिलीज हो चुका है जिसे दर्शकों ने काफी पसंद किया।

Collar Bomb

Image Source : INSTAGRAM
Collar Bomb

डिज़्नी प्लस हॉस्टार वीआईपी पर 9 जुलाई को कॉलर बॉम्ब रिलीज़ होगी। फ़िल्म में जिम्मी शेरगिल और आशा नेगी मुख्य भूमिकाओं में हैं। फ़िल्म का निर्देशन ध्यानेश ज़ोटिंग ने किया है। फ़िल्म में राजश्री देशपांडे भी एक अहम किरदार में नज़र आएंगी। फ़िल्म की स्क्रिप्ट निखिल नायर ने लिखी है।

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। TV News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement