Tuesday, April 23, 2024
Advertisement

'दिया और बाती हम' एक्ट्रेस के साथ हुई बदसलूकी, बदमाशों ने नशे की हालत में किया कार का पीछा

दिल्ली पुलिस ने चार युवकों के खिलाफ एफआईआर दर्ज की है। ये घटना 1 फरवरी की रात की है।

India TV Entertainment Desk Written by: India TV Entertainment Desk
Updated on: February 03, 2021 8:47 IST
prachi tehlan- India TV Hindi
Image Source : INSTAGRAM: PRACHITEHLAN प्राची तेहलान के साथ दिल्ली में हुई बदसलूकी 

टीवी सीरियल 'दिया और बाती हम' में आरजू राठी का रोल निभाने वाली एक्ट्रेस प्राची तेहलान के साथ दिल्ली में बदसलूकी का मामला सामने आया है। दिल्ली पुलिस ने चार युवकों के खिलाफ एफआईआर दर्ज कर लिया है। घटना के वक्त सभी आरोपी नशे की हालत में थे। 

एएनआई के मुताबिक, 'दिल्ली पुलिस ने रोहिणी इलाके में टीवी अभिनेत्री प्राची तेहलान की कार का पीछा करने और उनके साथ दुर्व्यवहार करने के आरोप में चार लोगों के खिलाफ प्राथमिकी दर्ज की है। प्राथमिकी के अनुसार, घटना के समय आरोपी नशे की हालत में थे। ये घटना 1 फरवरी की रात की है।'

खबरों की मानें तो प्राची तेहलान अपने पति के साथ रोहिणी में रहती हैं। उनके पति बिजनेसमैन हैं। घटना वाली रात को दोनों अपने रिश्तेदार के घर गए थे। वापस लौटते वक्त उनके साथ ये घटना हुई। 

जानकारी के मुताबिक, प्राची ने टीवी सीरियल्स के अलावा फिल्मों में भी काम किया है। वो राष्ट्रीय स्तर पर बास्केट बॉल खिलाड़ी भी रह चुकी हैं।

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। TV News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement