Friday, March 29, 2024
Advertisement

'संजीवनी' का पहला प्रोमो हुआ आउट, दिखी नमित और सुरभि की खट्टी-मीठी तकरार

लंबे समय के बाद 'संजीवनी' शो शुरू होने जा रहा है। शो का पहला प्रोमो रिलीज किया जा चुका है, इस तारीख से शुरू होगा शो।

India TV Entertainment Desk Written by: India TV Entertainment Desk
Published on: July 31, 2019 17:26 IST
Sanjivani first promo- India TV Hindi
Image Source : INSTAGRAM Sanjivani first promo

मोस्ट अवेटिड शो संजीवनी अब शुरू होने जा रहा है। शो की लंबे समय के बाद वापसी कर रहा है। शो में सुरभि चंदना, नमित खन्ना, मोहनिश बहल, गुरदीप कोहली, रोहित रॉय और शायंतनी घोष लीड में नजर आने वाले हैं। शो का पहला प्रोमो रिलीज कर दिया गया है और यह 12 अगस्त से शाम 7:30 बजे स्टार प्लस पर प्रसारित होगा।

शो के प्रोमो में सुरभि चंदना और नमित खन्ना की खट्टी-मीठी तकरार दिखाई गई है। इसके साथ ही प्रोमो में पूरी स्टारकास्ट दिखाई गई है।

कुछ समय पहले शो का टीज़र रिलीज किया गया था। सुरभि चंदना ने शो का टीज़र शेयर करते हुए लिखा था- मेरे लिए मरीज ही सब कुछ हैं। संजीवनी जल्द ही आ रहा है।

डॉक्टर्स डे पर मेकर्स से शो का पहला लुक जारी किया था। जिसमें सभी एक्टर्स डॉक्टर के यूनिफॉर्म में हैं। पोस्ट से शो के कास्ट और उनके कैरेक्टर के नामों का भी खुलासा हुआ है।

यह शो 4 मेडिकल इंटर्न्स और उनके प्रोफेशनल की रोमांटिक लाइफ के इर्द-गिर्द घूमने वाली है। आपको बता दें 17 साल बाद इस शो की टीवी पर वापसी हो रही है। ओरिजिनल सीरीज 2002 में आई थी। जिसके बाद इसका सीक्वल 'दिल मिल गए' शो आया था।

Also Read:

इस साल के आखिर में सुष्मिता सेन करेंगी बॉयफ्रेंड रोहमन शॉल से शादी!

शाहिद कपूर ने किया खुलासा, 'कबीर सिंह' देखने के बाद ऐसा था पड़ोस की आंटियों का रिएक्शन

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। TV News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement