Friday, May 03, 2024
Advertisement

मेरे लिए फिटनेस ऑक्सीजन की तरह जरूरी है : टीवी स्टार तरुण खन्ना

छोटे पर्दे पर भगवान शिव की भूमिका निभाकर लोकप्रिय हुए अभिनेता तरुण खन्ना का कहना है कि फिटनेस उनके लिए ऑक्सीजन की तरह जरूरी है।

IANS Written by: IANS
Published on: September 30, 2020 14:43 IST
tarun khanna- India TV Hindi
Image Source : INSTAGRAM/TARUNKHANNA23.TK तरुण खन्ना

छोटे पर्दे पर भगवान शिव की भूमिका निभाकर लोकप्रिय हुए अभिनेता तरुण खन्ना का कहना है कि फिटनेस उनके लिए ऑक्सीजन की तरह जरूरी है। उन्होंने कहा, "मेरे लिए फिटनेस का मतलब दुनिया है। जब मैं बच्चा था, तब मैं बहुत कमजोर था। मैं अक्सर बीमार हो जाता था। लोग मेरा मजाक उड़ाते थे तभी मैंने संकल्प लिया कि मैं अब कमजोर नहीं रहूंगा। तब से ही फिटनेस मेरे लिए ऑक्सीजन की तरह जरूरी हो गई है।"

वैसे उनकी भूमिकाएं भी उनके फिट रहने की मांग करती हैं। इसे लेकर उन्होंने कहा, "मैंने विभिन्न प्लेटफार्मों पर 8 बार भगवान महादेव की भूमिका निभाई है। इसके लिए मुझे अपने शरीर के ऊपरी हिस्से को न्यूड करने की जरूरत थी। इसके लिए शरीर की फिटनेस बहुत जरूरी है। वहीं अपने मन और शरीर के बीच एक स्वस्थ संतुलन रखने के लिए मैं सप्ताह में कम से कम चार बार योग करता हूं।"

तरुण वर्तमान में सोनी सब के शो 'तेनाली रामा' में दिखाई दे रहे हैं।

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। TV News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement