1. You Are At:
  2. Hindi News
  3. सिनेमा
  4. टीवी
  5. मेरे लिए फिटनेस ऑक्सीजन की तरह जरूरी है : टीवी स्टार तरुण खन्ना

मेरे लिए फिटनेस ऑक्सीजन की तरह जरूरी है : टीवी स्टार तरुण खन्ना

छोटे पर्दे पर भगवान शिव की भूमिका निभाकर लोकप्रिय हुए अभिनेता तरुण खन्ना का कहना है कि फिटनेस उनके लिए ऑक्सीजन की तरह जरूरी है।

IANS IANS
Published on: September 30, 2020 14:43 IST
tarun khanna- India TV Hindi
Image Source : INSTAGRAM/TARUNKHANNA23.TK तरुण खन्ना

छोटे पर्दे पर भगवान शिव की भूमिका निभाकर लोकप्रिय हुए अभिनेता तरुण खन्ना का कहना है कि फिटनेस उनके लिए ऑक्सीजन की तरह जरूरी है। उन्होंने कहा, "मेरे लिए फिटनेस का मतलब दुनिया है। जब मैं बच्चा था, तब मैं बहुत कमजोर था। मैं अक्सर बीमार हो जाता था। लोग मेरा मजाक उड़ाते थे तभी मैंने संकल्प लिया कि मैं अब कमजोर नहीं रहूंगा। तब से ही फिटनेस मेरे लिए ऑक्सीजन की तरह जरूरी हो गई है।"

वैसे उनकी भूमिकाएं भी उनके फिट रहने की मांग करती हैं। इसे लेकर उन्होंने कहा, "मैंने विभिन्न प्लेटफार्मों पर 8 बार भगवान महादेव की भूमिका निभाई है। इसके लिए मुझे अपने शरीर के ऊपरी हिस्से को न्यूड करने की जरूरत थी। इसके लिए शरीर की फिटनेस बहुत जरूरी है। वहीं अपने मन और शरीर के बीच एक स्वस्थ संतुलन रखने के लिए मैं सप्ताह में कम से कम चार बार योग करता हूं।"

तरुण वर्तमान में सोनी सब के शो 'तेनाली रामा' में दिखाई दे रहे हैं।

India TV पर देश-विदेश की ताजा Hindi News और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ते हुए अपने आप को रखिए अप-टू-डेट। Live TV देखने के लिए यहां क्लिक करें। TV News in Hindi के लिए क्लिक करें सिनेमा सेक्‍शन
Write a comment
टोक्यो ओलंपिक 2020 कवरेज
X