Friday, April 26, 2024
Advertisement

टीवी एक्टर गौरव चोपड़ा के पिता का कोरोना वायरस से हुआ निधन, शेयर किया इमोशनल पोस्ट

टीवी एक्टर गौरव चोपड़ा के पिता का निधन हो गया है। उन्होंने सोशल मीडिया पर इमोशनल पोस्ट शेयर करके जानकारी दी है।

India TV Entertainment Desk Written by: India TV Entertainment Desk
Published on: September 01, 2020 9:27 IST
gaurav chopra- India TV Hindi
Image Source : INSTAGRAM/MRGRAVITAS गौरव चोपड़ा का हुआ निधन

टीवी एक्टर गौरव चोपड़ा के पिता स्वतंत्र चोपड़ा का कोरोना वायरस से निधन हो गया है। 10 दिन पहले गौरव की मां का भी कोरोना वायरस से निधन हुआ था। पिता के निधन के बाद गौरव चोपड़ा ने सोशल मीडिया पर इमोशनल मैसेज शेयर करके इस बात की जानकारी दी है।

गौरव ने पिता की तस्वीरें शेयर करते हुए लिखा- मेरे हीरो, मेरे आइडल मरी प्रेरणा। क्या मैं कभी उस आदमी के लाखों होने का प्रबंधन करूंगा जो वह था? ऐसा मत सोचो .. आदर्श आदमी, आदर्श बेटा, आदर्श भाई, एक ऐसा व्यक्ति जो हमेशा परिवार को किसी और से ऊपर रखते थे। एक आदर्श पिता ... मुझे 25 साल लग गए, यहां तक कि इस बात को समझने में की सभी पिता उनके जैसे नहीं होते हैं.. वह विशेष थे .. मैं धन्य था..और उनके बेटे के रूप में मुझे विरासत में जो विरासत में मिला है। वह अपनी वास्तविक शर्तों में सेलिब्रिटी थे। एक बच्चे के रूप में, मुझे सड़क या मार्केट में उनके बेटे के रुप में जाना जाता था। हर दुकानदार मुझे उनके बेटे के रुप में जानता था और कम पैसे लेता क्योंकि मैं उसका बेटा था ... कुछ ऐसा था जिसका मुझे इस्तेमाल किया गया था .. यह: जब उसने अपने अस्तित्व का पता भी नहीं लगाया था। "

गौरव ने आगे लिखा- जब भी कोई हमारे घर का पता पूछता था “चोपड़ा साब का घर? “सभी लोग प्यार, गर्मजोशी और उदारता के साथ सही जगह पहुंच जाता था।

गौरव कीं मां कैंसर से जंग लड़ रही थीं साथ ही वह कोरोना वायरस की चपेट में आ गईं थी। एक आदर्श पति, बीते चार सालों से मेरी मां को बेहतर महसूस कराने में लगे हुए थे। वह 19 अगस्त को हमे छोड़कर चली गईं औऔर आप 29अगस्त को। वह दोनों मुझे छोड़कर चले गए। एक शून्य, शून्य जो कभी भी नहीं भरता है।

गौरव ने अपनी मां के निधन पर भी अपनी भावनाएं बताते हुए इमोशनल पोस्ट शेयर किया था।

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। TV News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement