1. You Are At:
  2. Hindi News
  3. सिनेमा
  4. टीवी
  5. कार्टून शो 'लंबूजी टिंगूजी' के लिए गुलजार ने लिखे गीत, सुखविंदर सिंह ने दी आवाज़

कार्टून शो 'लंबूजी टिंगूजी' के लिए गुलजार ने लिखे गीत, सुखविंदर सिंह ने दी आवाज़

अनुभवी गीतकार गुलजार और गायक सुखविंदर सिंह ने संगीतकार सिमाब सेन के साथ आगामी कॉमेडी कार्टून शो 'लंबूजी टिंगूजी' का शीर्षक ट्रैक बनाया है।

India TV Entertainment Desk India TV Entertainment Desk
Updated on: May 03, 2021 22:42 IST
gulzar, sukhwinder singh- India TV Hindi
Image Source : FILE कार्टून शो 'लंबूजी टिंगूजी' के लिए गुलाजार ने लिखे गीत, सुखविंदर सिंह ने दी आवाज़

अनुभवी गीतकार गुलजार और गायक सुखविंदर सिंह ने संगीतकार सिमाब सेन के साथ आगामी कॉमेडी कार्टून शो 'लंबूजी टिंगूजी' का शीर्षक ट्रैक बनाया है। 

सेन ने कहा, 'लंबूजी टिंगूजी' शीर्षक ट्रैक अद्वितीय और मजेदार है, और यह उपयुक्त रूप से वर्णों का वर्णन करता है। गुलजार साहब ने सबसे शानदार गीत बनाए हैं और उनके साथ जाने के लिए फंकीय ट्यून बनाना मजेदार था। वहीं सुखविंदर की आवाज ने इसकी जीवंतता को जीवंत कर दिया है। इस धुन के लिए युवा प्रशंसकों का रियेक्शन गेखना चाहता हूं,और आशा करता हूं कि इसे बहुत प्यार मिलेगा।"

सुखविंदर ने कहा, "मुझे 'लैंबू जी टिंगू जी' के शीर्षक गीत को रिकॉर्ड करने में बहुत मजा आया, खासकर गुलजार साहब के अनूठे गीतों की वजह से। निर्देशक सुहास इस शो के माध्यम से संपूर्ण मनोरंजन पैकेज लेकर आए हैं।"

शो की कहानी दो कार्टून चरित्रों और उनकी दोस्ती के इर्द गिर्द घूमती है। यह शो आज से (3 मई) पोगो चैनल पर प्रसारित होगा है।

(इनपुट-आईएएनएस)

India TV पर देश-विदेश की ताजा Hindi News और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ते हुए अपने आप को रखिए अप-टू-डेट। Live TV देखने के लिए यहां क्लिक करें। TV News in Hindi के लिए क्लिक करें सिनेमा सेक्‍शन
Write a comment
X