Friday, March 29, 2024
Advertisement

पिता के निधन की खबर सुन मुंबई वापस लौटीं हिना खान को पैपराजी ने घेरा, विकास गुप्ता ने बताया - असंवेदनशील

हिना खान ने कल 20 अप्रैल को कार्डियक अरेस्ट के कारण अपने पिता को खो दिया। अभिनेत्री को कश्मीर में शूटिंग के दौरान दुखद समाचार मिला। पिता के आकस्मिक निधन के बारे में सुनते ही वह घर वापस आ गईं।

India TV Entertainment Desk Written by: India TV Entertainment Desk
Updated on: April 21, 2021 13:11 IST
HINA KHAN- India TV Hindi
Image Source : TWITTER/VIKAS GUPTA पिता के निधन की खबर सुन मुंबई वापस लौटीं हिना खान को पैपराजी ने घेरा

हिना खान ने कल 20 अप्रैल को कार्डियक अरेस्ट के कारण अपने पिता को खो दिया। अभिनेत्री को कश्मीर में शूटिंग के दौरान दुखद समाचार मिला। पिता के आकस्मिक निधन के बारे में सुनते ही वह घर वापस आ गई। हालांकि, मुंबई हवाई अड्डे पर उनका इंतजार कर रहे पैपराज़ी उनकी तस्वीरों और वीडियो को कैप्चर करते नजर आए, यहां तक कि उसने हिना को जाने देने का अनुरोध भी किया गया। हिना खान के प्रति इस असंवेदनशील व्यवहार से विकास गुप्ता निराश हुए हैं। उन्होंने असंवेदनशीलता दिखाने के लिए फोटोग्राफर्स को लताड़ लगाई है।

घटना का एक वीडियो साझा करते हुए, विकास गुप्ता ने ट्विटर पर लिखा, "किसी ने अपने पिता को खो दिया है और आपसे अनुरोध कर रहा है कि आप उसे उसके परिवार के पास जाने दें, लेकिन फिर भी कोई चिल्ला रहा है कि फेस पर लाइट मार। हिना के प्रति यह रवैया जो नजर आ रहा है, वह असंवेदनशीलता और बेहद निराशाजन था। अंकल की आत्मा को शांति मिले।" 

 मशहूर एक्ट्रेस हिना खान के पिता का अचानक से इंतकाल हो गया, जिसे जानकर हर कोई हैरान और दुखी है। हिना खान के पिता ठीक थे और अक्सर हिना के साथ वीडियो में नजर आते थे, हिना कश्मीर गई थीं उनका और शहीर शेख का एक म्यूजिक वीडियो आने वाला है उसी की शूटिंग के लिए एक्ट्रेस कश्मीर में थीं, जैसे ही हिना को अपने पिता के निधन की खबर मिली वो तुरंत कश्मीर छोड़कर मुंबई के लिए निकल पड़ीं।

कार्डियक अरेस्ट की वजह से हिना के पिता का निधन हुआ था। हिना एयरपोर्ट पर नजर आईं तो उन्होंने चेहरा मास्क और गॉगल से ढका था।

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। TV News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement