Saturday, April 27, 2024
Advertisement

हिना खान ने बेहद खूबसूरत अंदाज़ में फैंस को दी रमजान की मुबारकबाद

आज की शाम से रमज़ान के पवित्र महीने की शुरुआत हो रही है। इस खास मौके पर अभिनेत्री हिना खान ने फैंस के 'रमज़ान करीम' की मुबारकबाद दी है।

India TV Entertainment Desk Written by: India TV Entertainment Desk
Updated on: April 14, 2021 9:02 IST
HINA KHAN- India TV Hindi
Image Source : INSTAGRAM/HINA KHAN हिना खान ने बेहद खूबसूरत अंदाज़ में फैंस को दी रमजान की मुबारकबाद 

आज की शाम से रमज़ान के पवित्र महीने की शुरुआत हो रही है। इस खास मौके पर अभिनेत्री हिना खान ने फैंस के 'रमज़ान करीम' की मुबारकबाद दी है। अभिनेता हिना खान ने बुधवार को अपना पहला रोज़ा (उपवास) रखते हुए कई तस्वीरें पोस्ट किया।

तस्वीरों को साझा करते हुए, हिना ने लिखा: "रमज़ान मुबारक''

हिना खान की इस तस्वीर में उनका दमकता हुआ खूबसूरत चेहरा नजर आ रहा है। उन्होंने खजूरों के साथ अपनी तस्वीरों को अपने चाहनेवालों के बीच शेयर किया है। 

उल्लेखनीय है कि हिना खान जल्द ही एक म्यूजिक एल्बम में नजर आने वाली हैं। टीवी एक्ट्रेस ने सोमवार को अपने अपकमिंग म्यूजिक वीडियो 'बेदर्द' का पहला लुक शेयर किया। हिना ने अपने आधिकारिक इंस्टाग्राम अकाउंट पर गाने का पोस्टर शेयर किया है। पोस्टर के मुताबिक ये गाना 16 अप्रैल 2021 को रिलीज किया जाएगा। पोस्टर शेयर करते हुए हिना खान ने कैप्शन में लिखा-"16 अप्रैल को 'बेदर्द' @Bocketard @pocketfmindia @stebinben पर रिलीज किया जाएगा। पॉकेट ने अपना पहला म्यूजिक वीडियो पेश किया। "बेदर्द। 16 अप्रैल को एक्सक्लूसिव पॉकेट एफएम पर। ऐप पर हिट ऑडियो शो के आधार पर- ये रिश्ता क्या कहलाता है।" 

पोस्टर में एक्ट्रेस को राजस्थानी शादी के परिधान में गायक स्टेबिन बेन के साथ देखा जा सकता है। 'बेदर्द' को स्टेबिन बेन ने गाया है और गाने के बोल संजीव चतुर्वेदी ने लिखे हैं। इस गाने को पॉकेट एफएम इंडिया द्वारा प्रस्तुत किया गया है। 

हिना के फैंस, फॉलोअर्स और इंडस्ट्री के दोस्तों ने उनके इस पोस्ट पर कमेंट कर उन्हें बधाई दी। विकास कलंत्री ने लिखा,- "किलर शेर खान आगे देख रहा है। वहीं सिंगर " स्टेबिन बेन ने लिखा, "आखिरकार ये आ रहा है।"

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। TV News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement