1. You Are At:
  2. Hindi News
  3. सिनेमा
  4. टीवी
  5. Kasautii Zindagii Kay 2: एकता कपूर ने चुन ली है 'कोमोलिका', ट्वीट कर दिया हिंट

Kasautii Zindagii Kay 2: एकता कपूर ने चुन ली है 'कोमोलिका', ट्वीट कर दिया हिंट

एकता कपूर का फेमस शो कसौटी जिंदगी की 2 में हिना खान की अब वापसी नहीं होने वाली है।

India TV Entertainment Desk India TV Entertainment Desk
Updated on: September 25, 2019 16:31 IST
ekta kapoor- India TV Hindi
ekta kapoor

नई दिल्ली: एकता कपूर का फेमस शो कसौटी जिंदगी की 2 में हिना खान की अब वापसी नहीं होने वाली है। जी हां इस बात खुलासा खुद एकता कपूर ने ट्वीट कर किया है। एकता कपूर ने ट्वीट कर कहा कि हम तुम्हें बहुत मिस करेंगे कोमो... और हिना खान को इस मैसेज में टैग किया है। साथ ही एकता ने इस बात का खुलासा करते हुए यह भी लिखा कि अगली 'कोमोलिका'' कौन होगी?

बता दें कि एकता कपूर का शो कसौटी जिंदगी की 2 टीवी के सबसे फेमस शो में से एक है। शो में कोमोलिका के रोल में हिना खान को लोगों ने काफी पसंद किया। लेकिन हिना खान के फैन्स को एक बार फिर निराश होना पड़ेगा, क्योंकि हिना इस शो में वापसी नहीं करेंगी साथ ही एकता ने ट्वीट कर यह भी हिंट देते नजर आ रही हैं कि शो में कोमोलिका के लटके-झटके जरूर देखने को मिलेगा।

एकता कपूर ने आज ट्वीट करके फैन्स को हिंट दिया कि उनके शो में नई कोमोलिका तो जरूर नजर आएंगी लेकिन वो कौन होंगी इस बात खुलासा नहीं किया है। साथ ही एकता कपूर के इस ट्वीट से यह तो साफ हो गया है कि कोमोलिका शो में अपनी अदाओं और ग्लैमर का जबरदस्त तड़का भी लगाने वाली है।

पिंकविला की रिपोर्ट में बताया गया था, 'शो के मेकर्स अब गौहर खान से कोमोलिका के रोल को लेकर अप्रोच कर रहे हैं। गौहर खान इसके लिए लुक टेस्ट भी दे चुकी हैं और प्रोडक्शन हाउस के साथ कंटेस्टेंट टॉक भी कर चुकी हैं। गौहर से बात कर मेकर्स प्रभावित भी हुए हैं और गोहर खान भी इस रोल को लेकर बेहद एक्साइटेड है। हालांकि इस बात ऑफिशियली कोई अनाउंसमेंट नहीं की गई है कि कोमोलिका का रोल गौहर ही कर रही हैं।

Also Read:

प्रियंका चोपड़ा को पति निक जोनस लगते हैं पिता अशोक चोपड़ा की 'छवि'

Birth Anniversary: 'ज़ख्म ही इंसान को तामीर करता है बच्चा!..'अभी हम जिंदा है..' आज भी फेमस हैं फिरोज खान के ये डायलॉग्स

कोरोना से जंग : Full Coverage

India TV पर देश-विदेश की ताजा Hindi News और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ते हुए अपने आप को रखिए अप-टू-डेट। Live TV देखने के लिए यहां क्लिक करें। TV News in Hindi के लिए क्लिक करें सिनेमा सेक्‍शन
Write a comment
X