Friday, March 29, 2024
Advertisement

Indian Idol 12: नेहा कक्कड़ और हिमेश रेशमिया फिर हुए ट्रोल, लोगों को नहीं रास आ रहा शो में ड्रामा

इंडियल आइडल सीजन 12 आए दिन खबरों में रहता है। अब दर्शकों का कहना है कि शो के जज बात-बात पर ज्यादा ड्रामा करते हैं।

India TV Entertainment Desk Written by: India TV Entertainment Desk
Updated on: June 15, 2021 14:12 IST
indian idol 12- India TV Hindi
Image Source : INSTAGRAM/#INDIAN IDOL 12 इंडियन आइडल 12

'इंडियन आइडल 12' शो लगातार खबरों में बना हुआ है। आए दिन इसके कंटेस्टेंट्स से लेकर जज और मेकर्स तक किसी न किसी बात को लेकर ट्रोल हो रहे हैं। कुछ वक्त पहले नेहा कक्कड़ और हिमेश रेशमिया को किशोर कुमार का गाना गाने पर ट्रोल कर दिया गया था और अब दोनों एक बार फिर सुर्खियों में हैं।

ट्रोलर्स और फैन्स ने मिलकर शो में नेहा कक्कड़, हिमेश रेशमिया और विशाल ददलानी के ड्रामेटिक रिऐक्शन के लिए उन्हें ट्रोल किया है। ट्रोलर्स ने नेहा कक्कड़ के रोने से लेकर कंटेस्टेंट्स की दुखभरी कहानी पर तीनों जजों के 'ओवर द टॉप' रिऐक्शन्स को लेकर खूब मीम बनाए हैं, जो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे हैं।  

बता दें कि बीते कुछ कई हफ्तों से 'इंडियन आइडल 12' मेकर्स के साथ-साथ जज और कंटेस्टेंट्स लोगों के निशाने पर हैं। जहां लोग शो से कंटेस्टेंट शनमुखप्रिया और दानिश को 'खराब गाने' के कारण शो से बाहर निकालने की मांग कर रहे हैं, तो वहीं हाल ही सिंगर अभिजीत भट्टाचार्य ने भी नेहा कक्कड़ और हिमेश रेशमिया पर गुस्सा निकाला था।  

हालांकि, विशाल ददलानी और नेहा कक्कड़ पिछले कुछ हफ्तों से 'इंडियन आइडल 12' में नजर नहीं आ रहे हैं। महाराष्ट्र में लॉकडाउन के कारण शो की शूटिंग दमन में चल रही थी और विशाल ने पैरंट्स की सेफ्टी को देखते हुए वहां जाने से इनकार कर दिया था। हमारे सहयोगी ईटाइम्स से बातचीत में विशाल ददलानी ने कहा था कि जब तक लॉकडाउन खत्म नहीं होगा वह शो में वापसी नहीं करेंगे। वहीं नेहा भी किन्हीं वजहों से दमन नहीं जा पाईं। अब कहा जा रहा है कि दोनों 'इंडियन आइडल 12' में जल्द वापसी करेंगे।

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। TV News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement