1. You Are At:
  2. Hindi News
  3. सिनेमा
  4. टीवी
  5. अस्पताल में भर्ती हैं जसलीन मथारू, बोलीं - सिद्धार्थ शुक्ला के निधन बाद टूट गई हूं

अस्पताल में भर्ती हैं जसलीन मथारू, बोलीं - सिद्धार्थ शुक्ला के निधन बाद टूट गई हूं

जसलीन ने अपने इंस्टाग्राम हैंडल पर सोमवार को अस्पताल के बिस्तर से फैंस और दोस्तों को अपडेट करते हुए पोस्ट किया कि वह अस्पताल कैसे पहुंची।

India TV Entertainment Desk India TV Entertainment Desk
Updated on: September 07, 2021 16:33 IST
Jasleen Matharu- India TV Hindi
Image Source : INSTAGRAM/JASLEEN MATHARU अस्पताल में भर्ती हैं जसलीन मथारू, बोलीं - सिद्धार्थ शुक्ला के निधन बाद टूट गई हूं

बिग बॉस 13 के विजेता सिद्धार्थ शुक्ला के आकस्मिक निधन ने पूरी इंडस्ट्री को स्तब्ध कर दिया। शहनाज गिल और दिवंगत अभिनेता के साथ स्क्रीन साझा करने वाली जसलीन मथारू ने कहा कि सिद्धार्थ की मां और शहनाज से मिलने के बाद वह इतनी प्रभावित हैं कि उन्हें अस्पताल में भर्ती कराना पड़ा। जसलीन ने अपने इंस्टाग्राम हैंडल पर सोमवार को अस्पताल के बिस्तर से फैंस और दोस्तों को अपडेट करते हुए पोस्ट किया कि वह अस्पताल कैसे पहुंची।

उन्होंने जो वीडियो पोस्ट किया, जिसमें जसलीन ने कहा, "जिस दिन सिद्धार्थ की मौत हुई, मैं उनके घर गई थी। मैं पूरी तरह से हिल गई थी - पहले खबर सुनकर और फिर उनके घर का माहौल देखकर। शहनाज और सिद्धार्थ की मां से मिलने के बाद, जब मैं घर आई तो मुझे कई मैसेज मिसे कि किसी ने मुझे मरने के लिए कहा था (तुम भी मार जाओ)। इन बातों ने मुझ पर गहरा असर किया है। मैंने अपने आप से सोचा-- जीवन कितना अप्रत्याशित (अनसर्टेन) है। मुझे नहीं पता कि मेरे साथ क्या हुआ। मुझे खुद को अस्पताल में भर्ती कराना पड़ा।"

उन्होंने कहा, "मुझे नहीं पता कि क्या हुआ था, लेकिन कल 103 डिग्री बुखार था और मुझे अस्पताल में भर्ती होना पड़ा। मैं अब भी ठीक हो रही हूं। कृपया अपना ख्याल रखें और मेरे ठीक होने के लिए भी प्रार्थना करें।"

वीडियो शेयर करते हुए उन्होंने लिखा, "जल्द ही ठीक हो जाऊंगी, वापस आऊंगी। अपना अपना ध्यान दे।"

इससे पहले एक वीडियो में, जसलीन ने सिद्धार्थ की मौत के बाद शहनाज़ की हालत के बारे में एक अपडेट साझा किया था। उन्होंने बताया, "शहनाज़ के चेहरे पर एक खालीपन था। मुझे नहीं लगता कि वह होश में है। वह खोई हुई लग रही थी। जैसे ही मैं उसके पास गई, मुझे याद है कि उसने मुझे अपने पास बैठने के लिए कहा था। शहनाज़ पूरी तरह से थक गई थी।"

बता दें 40 साल की उम्र में दिल का दौरा पड़ने से सिद्धार्थ का निधन हो गया। 2 सितंबर को ओशिवारा श्मशान में उनका अंतिम संस्कार किया गया। उनके परिवार के सदस्यों ने सोमवार शाम दिवंगत अभिनेता के लिए प्रार्थना और ध्यान सेवा का आयोजन किया।

bigg boss 15