Saturday, April 20, 2024
Advertisement

'देसी गर्ल' बनीं जेनिफर विंगेट, फैंस को भाया उनका ट्रेडिशनल अवतार, Viral हुई फोटो

जेनिफर विंगेट ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर ट्रेडिशनल लुक में कई फोटोज शेयर की हैं, जो फैंस को पसंद आ रही हैं।

India TV Entertainment Desk Written by: India TV Entertainment Desk
Published on: June 13, 2021 7:58 IST
jennifer winget blue and white ethnic wear instagram pic traditional look goes viral - India TV Hindi
Image Source : INSTAGRAM: JENNIFERWINGET1 'देसी गर्ल' बनीं जेनिफर विंगेट, फैंस को भाया उनका ट्रेडिशनल अवतार, Viral हुई फोटो 

टीवी की मशहूर एक्ट्रेस जेनिफर विंगेट अक्सर सुर्खियों में रहती हैं। वो टीवी की चर्चित अभिनेत्रियों में से एक हैं। उनकी जबरदस्त फैन फॉलोइंग है। उन्होंने पॉपुलर सीरियल 'बेहद' में माया का किरदार निभाकर लोकप्रियता हासिल की। उनकी लेटेस्ट फोटोज सोशल मीडिया पर वायरल हो रही हैं, जिसमें वो ब्लू और व्हाइट कलर के सूट में बेहद खूबसूरत लग रही हैं। उनका ये ट्रेडिशनल अवतार फैंस को खूब पसंद आ रहा है। 

जेनिफर ने सफेद रंग का सूट पहना है, जिस पर ब्लू कलर का दुपट्टा कैरी किया है। सिंपल लुक और माथे पर बिंदी लगाकर वो बेहद खूबसूरत लग रही हैं। 

B'day: फिल्मों में भी काम कर चुकी हैं जेनिफर विंगेट, इन तस्वीरों से नहीं हटेगी आपकी नजर

इस फोटो में जेनिफर सोफे पर बैठी हुई हैं। उनके बाल खुले हैं और कानों में हल्के ईयरिंग्स पहने हुए हैं। 

एक्ट्रेस का ये देसी अवतार फैंस को खूब पसंद आ रहा है। बता दें कि जेनिफर इंस्टाग्राम पर काफी एक्टिव हैं और अपनी फोटोज शेयर करती रहती हैं। 

जेनिफर ने बतौर चाइल्ड आर्टिस्ट 12 साल की उम्र में 'राजा को रानी से प्यार हो गया' फिल्म में काम किया था। इसके बाद वो 14 साल की उम्र में 'कुछ ना कहो' में भी दिखाई दीं। उन्होंने 'कार्तिका' सीरियल से टीवी इंडस्ट्री में कदम रखा। इसके बाद वो 'कसौटी जिंदगी' में स्नेहा के रोल में दिखाई दीं। साल 2009 में वो 'दिल मिल गए' में नज़र आईं।

साल 2013 में संजय लीला भंसाली के शो 'सरस्वतीचंद्र' में कुमुद देसाई का रोल निभाया, जिसके लिए उन्हें अवॉर्ड भी मिला। साल 2016 में बेहद में 'माया' का रोल निभाया और दर्शकों का दिल जीत लिया। इसके बाद वो 'बेपनाह' में दिखाई दीं। वो 'बेहद 2' में भी नज़र आईं। वो 'कोड एम' वेब सीरीज के जरिए डिजिटल प्लेटफॉर्म पर भी कदम रख चुकी हैं।  

पर्सनल लाइफ की बात करें तो जेनिफर ने साल 2012 में करण सिंह ग्रोवर से शादी की थी, लेकिन दो साल बाद 2014 में दोनों अलग हो गए। 

 

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। TV News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement