Thursday, May 02, 2024
Advertisement

WWE स्टार जॉन सीना ने सिद्धार्थ शुक्ला को दी श्रद्धांजलि, शेयर की ये फोटो

जॉन सीना के इस पोस्ट को सिद्धार्थ की 'हम्प्टी शर्मा की दुल्हनिया' के सह-कलाकार वरुण धवन और अभिनेता अर्जुन कपूर ने भी लाइक किया।

IANS Written by: IANS
Updated on: September 05, 2021 7:17 IST
john cena pays tribute to sidharth shukla with black and white photo of late actor- India TV Hindi
Image Source : INSTAGRAM WWE स्टार जॉन सीना ने सिद्धार्थ शुक्ला को दी श्रद्धांजलि 

हॉलीवुड स्टार और पूर्व डब्ल्यूडब्ल्यूई चैंपियन जॉन सीना ने दिवंगत टेलीविजन स्टार सिद्धार्थ शुक्ला को श्रद्धांजलि दी। टेलीविजन स्टार और बिग बॉस विजेता सिद्धार्थ का 40 वर्ष की अवस्था में 2 सितंबर को अचानक निधन हो गया। सीना ने अपने इंस्टाग्राम पर सिद्धार्थ की एक ब्लैक एंड व्हाइट तस्वीर पोस्ट की। तस्वीर को दो घंटे में 357,396 लाइक्स मिले और यह फोटो शेयरिंग वेबसाइट पर वायरल हो गई।

इस पोस्ट को सिद्धार्थ की 'हम्प्टी शर्मा की दुल्हनिया' के सह-कलाकार वरुण धवन और अभिनेता अर्जुन कपूर ने भी लाइक किया। हालांकि हॉलीवुड स्टार ने तस्वीर के साथ कुछ नहीं लिखा है।

क्या वाकई सिद्धार्थ शुक्ला और शहनाज दिसंबर में शादी करने वाले थे?

भारतीय छोटे पर्दे पर एक लोकप्रिय चेहरा सिद्धार्थ का मुंबई में कार्डियक अरेस्ट से निधन हो गया। उनका अंतिम संस्कार बीते शुक्रवार को ओशिवारा श्मशान घाट में हुआ।

यह पहली बार नहीं है जब सीना ने किसी भारतीय अभिनेता की तस्वीर लगाई है। पिछले साल उन्होंने दिवंगत सितारों ऋषि कपूर, इरफान खान और सुशांत सिंह राजपूत को इंस्टाग्राम पर श्रद्धांजलि दी थी। 

उन्होंने बॉलीवुड के लाइववायर स्टार रणवीर सिंह की एक फैन के साथ पोज देते हुए एक तस्वीर भी शेयर की थी।

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। TV News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement