Sunday, April 28, 2024
Advertisement

क्या वाकई सिद्धार्थ शुक्ला और शहनाज दिसंबर में शादी करने वाले थे?

सिद्धार्थ शुक्ला के निधन के बाद सोशल मीडिया पर सिद्धार्थ और शहनाज की शादी को लेकर कई तरह की बातें वायरल हो रही हैं। कुछ वायरल खबरों में दावा किया जा रहा है कि ये दोनों सितारे इस साल दिसंबर में शादी के बंधन में बंधने वाले थे।

India TV Entertainment Desk Written by: India TV Entertainment Desk
Updated on: September 04, 2021 20:34 IST
 Shehnaaz Kaur Gill and Sidharth Shukla- India TV Hindi
Image Source : INSTAGRAM/ SHEHNAAZGILL10  Shehnaaz Kaur Gill and Sidharth Shukla

सिद्धार्थ शुक्ला के निधन के बाद उनकी सबसे करीबी दोस्त शहनाज कौर गिल बेसुध हैं। सिद्धार्थ के निधन के बाद उनके फैंस इसी बात को लेकर परेशान थे कि आखिर शहनाज की क्या हालत होगी। ऐसा इसलिए क्योंकि शहनाज सिद्धार्थ को पसंद करती थीं। ये बात ना केवल उन्होंने 'बिग बॉस सीजन 13' के दौरान कही बल्कि हाल ही में जब सिद्धार्थ और शहनाज 'डांस दीवीने शो' पर आए थे तो भी शो की जज माधुरी दीक्षित के सवाल के जवाब में शहजान ने कहा था कि उन्हें सिद्धार्थ शुक्ला बहुत पसंद है। 

हिमांशी खुराना ने बताया बात करने की स्थिति में नहीं है शहनाज गिल

वहीं अब, सिद्धार्थ के निधन के बाद सोशल मीडिया पर सिद्धार्थ और शहनाज की शादी को लेकर कई तरह की बातें वायरल हो रही हैं। कुछ वायरल खबरों में दावा किया जा रहा है कि ये दोनों सितारे इस साल दिसंबर में शादी के बंधन में बंधने वाले थे। हालांकि इस तरह की खबरों की कोई भी पुष्टि नहीं हुई है।

सोशल मीडिया पर वायरल कुछ रिपोर्ट्स की मानें तो सिद्धार्थ शुक्ला और शहनाज कौर गिल इस साल यानी दिसंबर 2021 में सात फेरे लेने वाले थे। वायरल खबरों में दावा तो ये भी किया जा रहा है कि दोनों सितारों के परिवार वालों ने शादी की तैयारियां भी शुरू कर दी थी। यहां तक कि परिवार वाले शादी के फंक्शन के लिए मुंबई में होटल बुकिंग की बात कर रहे थे। शादी के फंक्शन तीन दिन तक चलते जिसे परिवार वाले फिलहाल सीक्रेट रखना चाह रहे थे।

अंतिम विदाई में टूट गईं शहनाज गिल, एंबुलेंस देखकर चीख पड़ीं सिद्धार्थ-सिद्धार्थ

इन वायरल खबरों के बीच 'बिग बॉस सीजन 13' के एक्स कंटेस्टेंट अबु मलिक का एक बयान चर्चा में बना हुआ है। अबु मलिक ने ई टाइम्स से बात करते हुए सिद्धार्थ और शहनाज से जुड़ी एक ऐसी बात बताई जिसकी जानकारी अभी तक किसी को नहीं है। अबु मलिक ने इस इंटरव्यू में कहा- 'शहनाज ने मुझसे करीब 22 मार्च 2020 में मुझसे बात की थी। मुझे लगता है कि पहले लॉकडाउन से ठीक एक दिन पहले का दिन था वो। सिद्धार्थ उससे बहुत प्यार करता था। वह कहता था कि अगर एक दिन वो उससे नाराज हो जाती थी तो उसका दिन खराब हो जाता था।'

आपको बता दें, सिद्धार्थ शुक्ला का निधन गुरुवार को हार्ट अटैक की वजह से हुआ। इसके एक दिन बाद शुक्रवार को मुंबई के ओशीवारा श्मशान घाट पर अभिनेता का अंतिम संस्कार किया गया। इस दौरान शहनाज कौर गिल सिद्धार्थ शुक्ला के निधन के बाद पहली बार स्पॉट हुईं। शहनाज अपने भाई शहबाज के साथ कार में श्मशान घाट पहुंचीं। शहनाज कार में बैठी बुरी तरह से रोती हुई दिखाई दीं। शहजान को ऐसे रोते बिलखते देखकर उनके फैंस का कलेजा जैसे मुंह को आ गया। सिद्धार्थ के जाने की सच्चाई को ना केवल अभिनेता के परिवार वाले, करीबी दोस्त शहनाज और उनके फैंस के लिए भी स्वीकार करना मुश्किल हो रहा है। यहां तक कि हर कोई अपनी तरह से सिद्धार्थ को याद कर भावुक पोस्ट भी कर रहा है। 

 

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। TV News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement