Friday, April 26, 2024
Advertisement

अंतिम विदाई में टूट गईं शहनाज गिल, एंबुलेंस देखकर चीख पड़ीं सिद्धार्थ-सिद्धार्थ

शहनाज गिल सिद्धार्थ शुक्ला की अंतिम विदाई में टूट गईं और एंबुलेंस देखते ही चीख-चीखकर सिद्धार्थ का नाम पुकारने लगीं।

India TV Entertainment Desk Written by: India TV Entertainment Desk
Updated on: September 03, 2021 23:17 IST
सिद्धार्थ की अंतिम विदाई में टूट गईं शहनाज गिल- India TV Hindi
Image Source : YOGEN SHAH सिद्धार्थ की अंतिम विदाई में टूट गईं शहनाज गिल

मुंबई: शुक्रवार को ओशिवारा श्मशान में सिद्धार्थ शुक्ला को अंतिम विदाई दी गई। अंतिम संस्कार में सिद्धार्थ की 'खास दोस्त' शहनाज गिल भी मौजूद थीं। वह अपने भाई शहजाद के साथ श्मशान स्थल पहुंची थीं। सिद्धार्थ की अचानक मौत के साथ सभी की निगाहें उनके 'बिग बॉस 13' के सह-प्रतियोगी पर थीं। गिल के पिता और दोस्तों के अनुसार, गुरुवार को दिवंगत अभिनेता के पार्थिव शरीर के साथ कूपर अस्पताल ले जाने के बाद से उनकी तबीयत खराब हो गई थी। आज जब एंबुलेंस में सिद्धार्थ शुक्ला का पार्थिव शरीर आया तो शहनाज गिल उसे देखते ही रोते हुए सिद्धार्थ-सिद्धार्थ चीखने लगीं और एंबुलेंस की तरफ भागकर गईं।

10 सेकेंड के इस वीडियो को शहनाज की अपडेट्स नाम के एक फैन क्लब ने ट्विटर पर डाला है। क्लिप को वर्तमान में माइक्रो-ब्लॉगिंग वेबसाइट पर 188,000 बार देखा जा चुका है। क्लिप में शहनाज को 'सिद्धार्थ' कहते हुए भागती नजर आ रही है। वीडियो में शहनाज के भाई शहबाज को अपनी शोक संतप्त बहन के पीछे चलते देखा जा सकता है।

सिद्धार्थ शुक्ला का अंतिम संस्कार ब्रह्मकुमारी रिवाज से हुआ, जानें क्या होता है इसमें

सिद्धार्थ की अंतिम विदाई में टूट गईं शहनाज गिल

Image Source : YOGEN SHAH
सिद्धार्थ की अंतिम विदाई में टूट गईं शहनाज गिल

अपने प्रशंसकों के बीच 'सिडनाज' के रूप में प्रसिद्ध दोनों ने एक सौहार्दपूर्ण बंधन साझा किया। जब वह 'बिग बॉस 13' में थीं, तो दोनों के बीच गजब की केमेस्ट्री देखने को मिली थी। हालांकि सिडनाज ने कभी औपचारिक रूप से अपने रिश्ते की पुष्टि नहीं की।

सिद्धार्थ की अंतिम विदाई में टूट गईं शहनाज गिल

Image Source : YOGEN SHAH
सिद्धार्थ की अंतिम विदाई में टूट गईं शहनाज गिल

उनके 'बिग बॉस 13' के सह-प्रतियोगी, संगीतकार अनु मलिक के भाई, अबू मलिक ने कहा कि शहनाज ने उनसे सिद्धार्थ से उससे शादी करने के लिए कहने का आग्रह किया था। मलिक ने याद करते हुए कहा, "शहनाज ने मुझसे 22 मार्च, 2020 को यह कहा था। मुझे लगता है कि यह पहले लॉकडाउन से ठीक एक दिन पहले था। सिद्धार्थ उससे बहुत प्यार करते थे। वह कहता था कि अगर वह परेशान हो जाती है, तो इसका असर उस पर भी पड़ता है।"

अंकिता लोखंडे ने कहा- मुझे पता है सुशांत को मुझ पर गर्व हो रहा होगा

रियलिटी टीवी नियमित राहुल महाजन ने दिवंगत अभिनेता को अंतिम सम्मान देने के लिए सिद्धार्थ के आवास पर जाने के बाद कहा कि वह शहनाज से भी मिले थे और पाया कि वह 'पूरी तरह से पीली पड़ गई थी जैसे कि एक तूफान अभी-अभी गुजरा हो, जिसने सब कुछ धो डाला।"

इनपुट-आईएएनएस

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। TV News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement