Saturday, April 27, 2024
Advertisement

अलविदा सिद्धार्थ शुक्ला: पंचतत्व में विलीन हुए अभिनेता, नम आंखों से दी गई अंतिम विदाई

बिग बॉस 13 का विजेता बनकर फैंस के दिलों पर राज करने वाले सिद्धार्थ शुक्ला का अंतिम संस्कार हो गया। नम आंखों से उनके फैंस और करीबी ने उन्हें अंतिम विदाई दी।

India TV Entertainment Desk Written by: India TV Entertainment Desk
Updated on: September 04, 2021 21:35 IST
sidharth shukla funeral live updates bigg boss 13 winner last rites latest news in hindi - India TV Hindi
Image Source : INSTAGRAM: REALSIDHARTHSHUKLA सिद्धार्थ शुक्ला ने दुनिया को कहा अलविदा 

टीवी की दुनिया के मशहूर कलाकार और बिग बॉस फेम सिद्धार्थ शुक्ला नहीं रहे। उनका हार्ट अटैक के चलते निधन हो गया। कूपर अस्पताल से होते हुए ओशिवारा श्मशान घाट के सिद्धार्थ शुक्ला का पार्थिव शरीर ले जाया गया और वहां पर ब्रह्मकुमारी समाज के तौर तरीकों से उनका संस्कार किया गया। अंतिम सफर पर निकले सिद्धार्थ शुक्ला को अलविदा कहने के लिए सड़क पर हजारों की भीड़ मौजद थी। लोगों ने उन्हें नम आंखों से आखिरी विदाई दी।

टीवी की दुनिया के बिग बॉस के अंतिम सफर के पल पल के अपडेट्स देखते रहिए हमारे साथ...

सिद्धार्थ शुक्ला के शरीर पर जख्म के निशान नहीं, मौत की वजह पता लगाने के लिए होगा केमिकल एनालिसिस

Related Video

sidharth shukla funeral live updates

Auto Refresh
Refresh
  • 3:36 PM (IST) Posted by Jyoti Jaiswal

    सिद्धार्थ शुक्ला के साथ वेब सीरीज 'ब्रोकन बट ब्युटीफुल 3' में काम करने वाली एक्ट्रेस सोनिया राठी ने भावुक पोस्ट साझा किया है। 

  • 3:36 PM (IST) Posted by Jyoti Jaiswal

    एकता कपूर ने सिद्धार्थ शुक्ला की फोटो शेयर कर इमोशनल फोटो शेयर की है। उन्होंने लिखा- 'सुन्न हूं। पिछले साल की डूबती हुई भावना। दो युवा और एक नियति अनियोजित। रेस्ट इन पीस सिद्धार्थ। अगस्त्य राव की कहानी का अंत इस तरह होगा, सोचा नहीं था। परिवार और प्रशंसकों को शक्ति।'

  • 3:36 PM (IST) Posted by Jyoti Jaiswal

    विकास गुप्ता ने सिद्धार्थ संग बिताए पलों को याद करते हुए वीडियो शेयर किया है। उन्होंने लिखा- 'जो होता है हमेशा अच्छे के लिए नहीं होता है। सिडनाज फैमिली और चाहने वालों के लिए प्रार्थना करें। उसे दूर जाने से संभलने के लिए सारी ताकत चाहिए।'

  • 3:35 PM (IST) Posted by Jyoti Jaiswal

    गौहर खान ने सिद्धार्थ शुक्ला संग फोटोज शेयर की। उन्होंने लिखा- 'नटखट, मस्तीखोर, बच्चा। स्वर्ग में मुस्कुरा रहा है, मुझे यकीन है। तुम्हारे लिए प्रार्थना कर रही हूं सिद्धार्थ।'

  • 3:24 PM (IST) Posted by Shipra Saxena

    पंचतत्व में विलीन हुए अभिनेता

    अभिनेता सिद्धार्थ शुक्ला का अंतिम संस्कार मुंबई के ओशीवारा श्मशान घाट पर किया गया। अभिनेता को अंतिम विदाई देने परिवार के सदस्य और उनके करीबी दोस्त मौजूद थे। 

  • 3:00 PM (IST) Posted by Sonam Kanojia

     ब्रह्मकुमारी विधि से शांति पाठ पूरा 

    सिद्धार्थ शुक्ला के अंतिम संस्कार से पहले ब्रह्मकुमारी विधि से शांति पाठ पूरा हुआ। ओशिवारा श्मशान घाट पर अंतिम संस्कार की प्रक्रिया जारी है। थोड़ी ही देर में सिद्धार्थ पंचतत्व में विलीन हो जाएंगे। 

     

  • 2:43 PM (IST) Posted by Sonam Kanojia

    सिद्धार्थ शुक्ला के आखिरी वक्त में उनके साथ थीं शहनाज 

    सिद्धार्थ शुक्ला अब इस दुनिया में नहीं रहे। उनकी अचानक मौत से सभी स्तब्ध हैं। उनकी दोस्त शहनाज गिल बेसुध हो गई हैं। वो सिद्धार्थ के आखिरी वक्त में उनके साथ थीं। परिवार के सदस्यों के मुताबिक, सिद्धार्थ ने शहनाज को बताया था कि उन्हें बैचेने हो रही है, जिसके बाद शहनाज ने उनकी मां को फोन किया। इसके बाद सिद्धार्थ के साथ क्या-क्या हुआ, जानिए।  

    पूरी खबर पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें 

  • 1:35 PM (IST) Posted by Sonam Kanojia

    शहनाज गिल श्मशान घाट पहुंचीं

    सिद्धार्थ शुक्ला की दोस्त शहनाज गिल भी श्मशान घाट पहुंच चुकी हैं। बताया जा रहा है कि उनकी हालत ठीक नहीं है। शहनाज के साथ उनके भाई शहबाज भी मौजूद हैं। वो फफक कर रोते नज़र आए। 

    शहनाज गिल

    Image Source : YOGEN SHAH
    शहनाज गिल 

     

  • 1:25 PM (IST) Posted by Sonam Kanojia

    श्मशान घाट पहुंचा सिद्धार्थ का पार्थिव शरीर 

    सिद्धार्थ शुक्ला का पार्थिव शरीर श्मशान घाट पहुंचा। थोड़ी देर में उनका अंतिम संस्कार होगा। उन्हें आखिरी बार देखने के लिए फैमिली और दोस्तों का जमावड़ा लगा हुआ है। 

  • 1:10 PM (IST) Posted by Sonam Kanojia

    घरवालों को सौंपा गया सिद्धार्थ का शव 

    सिद्धार्थ शुक्ला का पार्थिव शरीर घरवालों को सौंप दिया गया है। कूपर अस्पताल से एंबुलेंस में उनका शव ले जाया जा रहा है। 

  • 12:31 PM (IST) Posted by Sonam Kanojia

    ओशिवारा श्मशान घाट पहुंची पुलिस 

    मुंबई पुलिस ओशिवारा श्मशान घाट पहुंच गई है। वहां पर सुरक्षा बढ़ाई गई है। पुलिस ने श्मशान के पास खड़ी गाड़ियां हटा दी हैं। दोपहर 2 बजे यहीं पर सिद्धार्थ का अंतिम संस्कार होगा। वहीं, शेफाली जरीवाला और आरती सिंह श्मशान भूमि पहुंचे। विकास गुप्ता और निक्की तंबोली भी यहीं पर मौजूद हैं। 

  • 11:52 AM (IST) Posted by Sonam Kanojia

    सिद्धार्थ के घर पहुंचे सेलेब्स 

    सिद्धार्थ शुक्ला के अंतिम संस्कार की तैयारी शुरू हो गई है। अस्पताल के बाहर एंबुलेंस पहुंच चुकी है। वहीं, आसिम रियाज और अर्जुन बिजलानी सहित कई सेलेब्स सिद्धार्थ के घर के बाहर नज़र आए। 

    सिद्धार्थ के घर पहुंचे आसिम रियाज

    Image Source : YOGEN SHAH
    सिद्धार्थ के घर पहुंचे आसिम रियाज

    सिद्धार्थ के घर पहुंचे अर्जुन बिजलानी

    Image Source : YOGEN SHAH
    सिद्धार्थ के घर पहुंचे अर्जुन बिजलानी

    फोटोज देखने के लिए यहां क्लिक करें 

  • 11:46 AM (IST) Posted by Sonam Kanojia

    सिद्धार्थ शुक्ला की पोस्टमार्टम रिपोर्ट सामने आई 

    सिद्धार्थ शुक्ला की पोस्टमार्टम रिपोर्ट पर अस्पताल से बड़ी खबर सामने आई है। सूत्रों के मुताबिक, पोस्टमार्टम रिपोर्ट में डॉक्टरों ने कोई ओपिनियिन नहीं दिया है। रिपोर्ट में ये कहा गया है कि शरीर पर बाहरी या अंदरुनी जख्म के निशान नहीं हैं। डॉक्टरों ने अभी तक आधिकारिक तौर पर पोस्टमार्टम रिपोर्ट नहीं दी है, लेकिन सूत्र बता रहे हैं कि रिपोर्ट में क्या लिखा गया है। आपको बता दें कि हिस्टोपैथोलॉजिकल स्टडी यानि शरीर के टिश्यू की जांच के बाद मौत की वजह पता लगाई जा सकेगी। 

    (रिपोर्ट: राजीव सिंह/अतुल सिंह)

    पूरी खबर पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें 

  • 10:58 AM (IST) Posted by Sonam Kanojia

    सिद्धार्थ के अंतिम संस्कार की तैयारी शुरू 

    सिद्धार्थ शुक्ला के अंतिम संस्कार की तैयारी शुरू हो गई है। उनके निवास पर पंडित पहुंच चुके हैं। दिवंगत अभिनेता को आखिरी बार देखने के लिए फैंस का भी तांता लगा हुआ है। 

  • 10:44 AM (IST) Posted by Sonam Kanojia

    ब्रह्मकुमारी विधि-विधान से होगा अंतिम संस्कार 

    सिद्धार्थ शुक्ला का अंतिम संस्कार ब्रह्मकुमारी के विधि-विधान से होगा। 

  • 10:43 AM (IST) Posted by Sonam Kanojia

    राहुल महाजन ने कही ये बात 

    सिद्धार्थ शुक्ला की मौत से राहुल महाजन स्तब्ध हैं। उन्होंने कहा कि दिवंगत अभिनेता बहुत फिट और खुशमिजाज स्वभाव के थे। 

  • 10:41 AM (IST) Posted by Sonam Kanojia

    सिद्धार्थ की पोस्टमार्टम रिपोर्ट पर बड़ी खबर 

    सिद्धार्थ शुक्ला के पोस्टमार्टम पर बड़ी खबर सामने आई है। सूत्रों का कहना है कि पोस्टमार्टम रिपोर्ट में डॉक्टरों ने कोई ओपिनियन नहीं दिया। शरीर पर कोई भी बाहरी और आंतरिक जख्म के निशान नहीं हैं। हिस्टोपैथोलॉजिकल स्टडी के बाद ही मौत की वजह पता चलेगी। 

  • 10:33 AM (IST) Posted by Sonam Kanojia

    दोपहर 2 बजे होगा सिद्धार्थ का अंतिम संस्कार 

    सिद्धार्थ शुक्ला का अंतिम संस्कार दोपहर 2 बजे ओशिवारा श्मशान घाट में होगा। थोड़ी देर में कूपर अस्पताल से परिवार को सौंपा जाएगा शव। 

     

  • 10:15 AM (IST) Posted by Sonam Kanojia

    आज आएगी सिद्धार्थ शुक्ला की पोस्टमार्टम रिपोर्ट 

    सिद्धार्थ शुक्ला की पोस्टमार्टम रिपोर्ट आज आएगी। 5 डॉक्टरों की टीम ने उनका पोस्टमार्टम किया है। थोड़ी देर में सिद्धार्थ का डेथ सर्टिफिकेट जारी होगा। इसके बाद पुलिस NOC जारी करेगी। पुलिस की NOC के बाद शव रिश्तेदारों को दिया जाएगा। 

  • 10:07 AM (IST) Posted by Sonam Kanojia

    अस्पताल के बाहर बढ़ाई गई सुरक्षा 

    मुंबई के कूपर अस्पताल में मॉर्चरी के बाहर एंबुलेंस पहुंच गई है। सिद्धार्थ शुक्ला के परिजनों के पहुंचते ही पार्थिव शरीर उन्हें सौंपा जाएगा। अस्पताल के बाहर सुरक्षा बढ़ा दी गई है। 

  • 9:39 AM (IST) Posted by Sonam Kanojia

    अली गोनी का ट्वीट 

    सिद्धार्थ शुक्ला के निधन के बाद अली गोनी ने ट्वीट किया- 'चेहरा जो हमेशा हंसते हुए देखा, खुश देखा, लेकिन आज जैसा देखा बस दिल टूट गया। सना मजबूत रहना। #numb #heartbroken'

  • 9:26 AM (IST) Posted by Sonam Kanojia

    सुशांत सिंह राजपूत की बहन ने जताया दुख 

    दिवंगत अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत की बहन ने भी शोक व्यक्त किया है। उन्होंने उस ट्वीट को भी साझा किया है, जब सुशांत की मौत के बाद सिद्धार्थ ने सीबीआई जांच को लेकर दिवंगत अभिनेता के परिवार का समर्थन किया था। 

    पूरी खबर पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें 

  • 8:59 AM (IST) Posted by Sonam Kanojia

    आलिया भट्ट ने शेयर किया भावुक मैसेज 

    आलिया भट्ट ने सोशल मीडिया पर दिवंगत अभिनेता के साथ एक भावनात्मक संदेश के साथ एक पुरानी तस्वीर साझा की, "सिड, सबसे गर्म, दयालु और सबसे वास्तविक लोगों में से एक, जिनके साथ मैंने काम किया है..हमेशा मुस्कुराते हुए और हमेशा सकारात्मक! उनके प्रति मेरी हार्दिक संवेदना परिवार, प्रियजनों और उनके प्रशंसकों ने उन्हें बहुत गहराई से प्यार किया है! शांति से आराम करो!"

    पूरी खबर पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें

  • 7:19 AM (IST) Posted by Sonam Kanojia

    ओशिवारा शमशान घाट पर होगा सिद्धार्थ के पार्थिव शरीर का अंतिम संस्कार 

    मुंबई के ओशिवारा शमशान घाट में सिद्धार्थ शुक्ला का आज अंतिम संस्कार होगा। आज सुबह 11 बजे सिद्धार्थ के पार्थिव शरीर को कूपर हॉस्पिटल से उनके घर पर लाया जाएगा, जहां आखिरी दर्शन के लिए उनकी अंतिम यात्रा शुरू होगी। उनका अंतिम संस्कार ब्रह्मकुमारी के विधि-विधान से होगा। घर पर शांति पाठ की प्रक्रिया के बाद अंतिम संस्कार होगा। 

  • 7:18 AM (IST) Posted by Sonam Kanojia

    सिद्धार्थ शुक्ला के जिम दोस्त ने उन्हें यूं किया याद 

    मॉडल से अभिनेता बने अर्पित रांका, सिद्धार्थ शुक्ला को उनके शुरुआती दिनों से जानते हैं और उनके जिम दोस्त रहे हैं। उन्होंने बातचीत में दिवंगत अभिनेता को याद किया। अर्पित ने कहा कि मैं जिम में प्रवेश कर रहा था, तभी मुझे संदेश मिला कि सिद्धार्थ नहीं रहे। मैं सिद्धार्थ को 2004 से जानता हूं, जब हम दोनों मॉडल थे। हम फैशन डिजाइनरों, विज्ञापन अभियानों, रैंप मॉडलिंग के लिए शूटिंग करते थे और हमारी जीवनशैली फिटनेस के आसपास थी, हमारे शरीर को बनाए रखने और किसी भी अन्य मॉडल की तरह दिखने के लिए।'

    पूरी खबर पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें 

  • 7:02 AM (IST) Posted by Sonam Kanojia

    सिद्धार्थ शुक्ला के निधन पर देवोलीना भट्टाचार्जी का बयान 

    अभिनेत्री देवोलीना भट्टाचार्जी ने भी 'बिग बॉस 13' के सेट पर अभिनेता के साथ अपने अनुभव को साझा करते हुए सिद्धार्थ के निधन पर दुख व्यक्त किया। उन्होंने कहा, 'मैं और सिद्धार्थ 'बिग बॉस' के घर में साथ थे। हम अच्छे दोस्त बन गए। हम अपने हिस्से की मस्ती और झगड़ों के साथ बंध गए। मुझे याद है जिस तरह से वह गाने गाकर मुझे शरमाते थे। घर से बाहर आने के बाद हम ज्यादा संपर्क में नहीं थे, लेकिन हम कभी-कभी बोलते थे। अब सब टूट गया हूं। मैंने पहले सोचा था कि यह एक अफवाह थी, लेकिन बाद में मेरे दोस्त ने दुखद खबर की पुष्टि की। फिर भी मैंने उसे फिर से पुष्टि करने के लिए कहा। मैं सचमुच चौंक गई हूं। यह वास्तव में एक बुरा दिन था। मेरी प्रार्थना उनके परिवार, दोस्तों और प्रशंसकों के साथ है।'

    पूरी खबर पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें 

  • 6:35 AM (IST) Posted by Sonam Kanojia

    सिद्धार्थ के घर पहुंचीं जानी-मानी हस्तियां 

    सिद्धार्थ शुक्ला के निधन की खबर सुनने के बाद वरुण धवन और राहुल वैद्य सहित कई जानी-मानी हस्तियां उनके घर पहुंचीं। आज सिद्धार्थ का अंतिम संस्कार होगा। 

  • 6:34 AM (IST) Posted by Sonam Kanojia

    सीने में दर्द की हुई थी शिकायत

    सिद्धार्थ शुक्ला ने सीने में दर्द की शिकायत थी। इस दौरान उन्होंने अपनी मां को भी बुलाया। पानी पीने के बाद वो सोने चले गए। जब अगली सुबह वो उठे नहीं तो उनकी मां और बहनों ने डॉक्टर को दिखाया। डॉक्टर ने उन्हें तुरंत अस्पताल में शिफ्ट करने की सलाह दी थी, क्योंकि उस दौरान सिद्धार्थ की पल्स नहीं मिल रही थी। 

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। TV News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement