Friday, April 26, 2024
Advertisement

कपिल शर्मा ने शेयर की अनदेखी फोटो, नेहा कक्कड़ ने कहा "भईया", जानिए क्यों !

कपिल शर्मा और नेहा कक्कड़ दोनों ने ही अपने टैलेंट से दर्शकों का दिल जीता और सफलता का मुकाम हासिल किया है।

India TV Entertainment Desk Written by: India TV Entertainment Desk
Updated on: July 08, 2020 12:21 IST
कपिल शर्मा ने नेहा कक्कड़ के साथ शेयर की पुरानी फोटो- India TV Hindi
Image Source : INSTAGRAM: @KAPILSHARMA कपिल शर्मा ने नेहा कक्कड़ के साथ शेयर की पुरानी फोटो

इन दिनों ज्यादातर हस्तियां सोशल मीडिया के जरिए अपने फैंस से जुड़ी हुई हैं। मशहूर कॉमेडियन कपिल शर्मा ने हाल ही में एक अनदेखी फोटो शेयर की, जो इंटरनेट पर तेजी से वायरल हो रही है। इसमें नेहा कक्कड़ भी हैं और कपिल ने तस्वीर पोस्ट करते हुए सवाल भी पूछा है, जिसके जवाब में नेहा ने मजाकिया अंदाज में कपिल को 'भईया..' कह दिया। 

दरअसल, ये फोटो उस दौरान की है, जब दोनों अपने टैलेंट से लोगों का दिल जीतकर अपनी पहचान बना रहे थे। इस फोटो को शेयर करते हुए कपिल ने लिखा, "पहचानों, ये दोनों बच्चे कौन हैं?" 

कानपुर एनकाउंटर: कॉमेडियन कपिल शर्मा ने की न्याय की मांग

अब बच्चा बोलने पर नेहा कक्कड़ भी पीछे नहीं हटीं और कमेंट किया, "भईया.. मैं इन बच्चों को जानती हूं।" फिलहाल ये तस्वीर फैंस को बहुत पसंद आ रही है और वो इस पर अपना प्यार लुटाते हुए ढेरों कमेंट्स कर रहे हैं।

नेहा कक्कड़ ने किया मजेदार कमेंट

Image Source : INSTAGRAM
नेहा कक्कड़ ने किया मजेदार कमेंट

बता दें कपिल और नेहा ने लगभग एक साथ ही टीवी इंडस्ट्री में अपने करियर की शुरुआत की थी। नेहा ने इंडियन आइडल में ऑडिशन दिया था। वहीं, कपिल ने 'द ग्रेट इंडियन लाफ्टर चैलेंज' शो के जरिए कॉमेडी में अपनी किस्मत को आजमाया। आज दोनों ही सफलता का मुकाम हासिल कर चुके हैं और अपने-अपने क्षेत्र में मशहूर हैं। 

 

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। TV News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement