Thursday, April 25, 2024
Advertisement

Ask Kapil: कपिल शर्मा ने बताया लॉकडाउन के बाद कौन बनेगा 'द कपिल शर्मा शो' का पहला मेहमान

कपिल शर्मा ने आज ट्विटर पर #AskKapil सेशन रखा, और अपने फैन्स के सवालों के जवाब दिए।

Jyoti Jaiswal Written by: Jyoti Jaiswal @TheJyotiJaiswal
Updated on: April 27, 2020 20:33 IST
कपिल शर्मा- India TV Hindi
कपिल शर्मा

मुंबई: लॉकडाउन की वजह से  सभी टीवी शोज की शूटिंग ठप पड़ी है। ऐसे में सभी सेलिब्रिटीज अपने-अपने घरों में हैं, और सोशल मीडिया के जरिए फैन्स से कनेक्टेड हैं। कपिल शर्मा भी इन दिनों द कपिल शर्मा शो की शूटिंग से दूर घर पर आराम कर रहे हैं।  कॉमेडियन कपिल शर्मा ने आज ट्विटर पर #AskKapil सेशन रखा, जिसमें वो फैन्स के सवालों का जवाब दे रहे थे। कपिल शर्मा अपने सेंस ऑफ ह्यूमर के लिए जाने जाते हैं ऐसे में कपिल ने लोगों के सवालों के फनी अंदाज में जवाब दिए। 

कपिल शर्मा से उनके एक फैन ने पूछा कि लॉकडाउन के बाद उनके शो में पहला सेलिब्रिटी कौन होगा? शिव बाली नाम के फैन ने कपिल को सजेस्ट किया कि उन्हें लॉकडाउन के बाद एक स्पेशल एपिसोड बनाना होगा जिसमें डॉक्टर और पुलिस आए। कपिल शर्मा ने जवाब देते हुए कहा- मेरा भी यही ख्याल है... वो इस कठिन समय के सच्चे हीरो हैं।

कपिल से उनके एक फैन ने पूछा कि 'फिरंगी' के लिए आपने वजन कैसे घटाया, इस पर कपिल ने कहा- बहुत मेहनत की है थी... फिर से फिट होना है अब।

कपिल शर्मा से उनके एक फैन ने पूछा कि आप तो सबको हंसाते हैं लेकिन कौन वो शख्स है जो हर रोज आपको हंसाता है? जवाब में कपिल ने कहा- आजकल उनकी छोटी सी बेटी।

कपिल ने अर्पित त्रिपाठी नाम के फैन ने पूछा - घर में रहकर बाबा वाला लुक आ गया होगा है ना कपिल बाबा?

इसके जवाब में कपिल ने कहा- क्यूं भई? घर में रह रहा हूं, गुफा मे नहीं।

कपिल के एक फैन ने पूछा कि आप क्या अच्छा बना लेते हैं, और गिन्नी आपको कुक करते देख कर खुश हो जाती होंगी? 

जवाब में कपिल ने कहा- उसका दिमाग पकाता हूं, और उसे नफरत है इससे।

कपिल शर्मा के एक फैन ने उनसे पूछा कि लॉकडाउन खुलने के बाद आप सबसे पहले किससे मिलने जाएंगे जवाब में कपिल ने कहा- मां से क्योंकि वो पंजाब में हैं।

कवि राहत इंदौरी से भी कपिल शर्मा ने फनी अंदाज में गुफ्तगू की। देखिए-

कपिल शर्मा ने अपने एक फैन की अंग्रेजी का मजाक भी उड़ाया-

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। TV News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement